INDORE: फोटोग्राफर ने मॉडल का VIDEO बनाकर YOUTUBE पर डाल दिया, फिर ब्लैकमेल करने लगा | MP NEWS

31 December 2018

इंदौर। 16 वर्षीय लड़की मॉडलिंग करना चाहती है। उसने फोटोशूट के लिए एक फोटोग्राफर को हायर किया। फोटोग्राफर ने फोटोशूट तो किया लेकिन इस बीच चुपके से वीडियो भी बना लिया। वीडियो में कुछ आपत्तिजनक सीन भी था। फोटोग्राफर ने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पहले मिलने के लिए बुलाया और फिर यह वीडियो यूट्यूब पर डाल दिया। 

छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया था कि आरोपी युवक आकाश मालवीय फोटोग्राफर है और एक फोटो शूट के सिलसिले में उससे मुलाकात हुई थी। 25 नवंबर को आरोपी ने मेघदूत गार्डन में पीड़ित छात्रा का फोटो शूट किया था। इस दौरान आरोपी ने छात्रा का वीडियो भी बना लिया था। फोटोशूट के बाद आरोपी युवक छात्रा को बार-बार कॉल कर परेशान करने लगा। साथ ही उस पर दोस्ती करने के लिए दबाव बनाने लगा। जब छात्रा ने आरोपी से दोस्ती करने से इंकार कर दिया तो आरोपी द्वारा छात्रा का वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई।

इस पर छात्रा ने अपने भाई को फोटोग्राफर द्वारा परेशान किए जाने की जानकारी दी। छात्रा के भाई ने आरोपी को कॉल कर समझाया और आगे से परेशान नहीं करने की हिदायद दी। इसके बाद आरोपी युवक ने छात्रा का वीडिया यू-ट्यूब पर अपलोड कर दिया। वीडियाे यू-ट्यूब पर अपलोड होने की जानकारी मिलने के बाद छात्रा ने आरोपी को कॉल कर वीडियो को हटाने के लिए कहा तो आरोपी ने छात्रा से 5 हजार रुपए की मांग की। आरोपी ने छात्रा को धमकी दी की वह उसका वीडियो अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वायरल कर देगा।

छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी फोटोग्राफर आकाश (20) को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि वह देवास नाका क्षेत्र में रहता है और उसके पिता मजदूरी करते है। आरोपी का सिंगापुर टाउनशीप में एंजल फोटो स्टूडियो है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->