Loading...

GUNA में महिला पुलिस ने किसानों पर लाठी बरसाई, SP का कहा जरूरी है | MP NEWS

गुना। सोमवार को नानाखेड़ी कृषि उपज मंडी में सुबह से खाद के लिए लाइन में लगे किसानों पर महिला कांस्टेबल ने जमकर लाठियां भांजी। इस दौरान बच्चों तक को नहीं छोड़ा। उधर किसानों का कहना था कि तीन दिन से वह गुना में सड़क पर रात गुजार रहे हैं, इसके बाद भी खाद नहीं मिल रही है। पुलिस डंडा मारकर भगा देती है। 

इधर एसपी निमिष अग्रवाल का कहना है कि पुलिस ने व्यवस्था बनाने के लिए किसानों पर डंडे चलाए थे। व्यवस्था बनाना भी जरूरी है। एसपी निमिष अग्रवाल का यह बयान पुलिस कर्मचारियों को प्रोत्साहित करता है कि वो बेरोकटोक लाठियां चलाएं जबकि वीडियो मेें साफ नजर आ रहा है कि किसान लाइन में लगे हैं। वो किसी भी तरह से नियमों का उल्लंघन नहीं कर रहे थे। 

नानाखेड़ी कृषि उपजमंडी में कि सानों को तीन दिन तक लाइन में लगने के बाद भी खाद नहीं मिल रही है। हालात यह है कि कि सानों के बच्चे स्कूल न जाकर खाद के लिए लाइन में लग रहे हैं। मिडिल स्कूल छात्र राजेन्द्र अहिरवार ने बताया कि वह सोमवार को अपने पिता के साथ खाद लेने के लिए लाइन में लगा था, तभी पुलिस ने उसके ऊपर डंडा बरसाए। उसका कहना था कि पीछे से लाइन में धक्का लगा, इसके बाद महिला पुलिस ने डंडा बरसाना शुरू कर दिया।