DINDORI बीईओ ने मंत्री को भगवान बताकर आरती उतारी | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की नई सरकार के मंत्रियों को खुश करने के लिए सरकारी अफसरों और कर्मचारियों में अजीब तरह की होड़ मची है। ऐसी ही बानगी देखने को मिली डिंडौरी के करंजिया विकासखंड मुख्यालय पर। 

यहां पहुंचे कैबिनेट मंत्री ओमकार मरकाम (Minister Omkar Markam) को खुश रखने के लिए अधिकारी और कर्मचारियों में होड़ मच गई। कोई उन्हें फूलों की माला पहनाकर आशीर्वाद ले रहा था, तो कोई पैर छूकर मंत्री जी को खुश करने की कोशिश कर रहा था। मगर इस दौरान खंड शिक्षा अधिकारी(बीईओ) ने हद ही पार कर दी, जब  उन्होंने न केवल मंत्रीजी को फूलों की माला पहनाई, बल्कि भगवान मानकर उनकी आरती उतार कर सबको हैरत में डाल दिया।

खास बात रही कि मंत्रीजी अधिकारी को मना करने की बजाय बड़े आराम से अपनी आरती उतरवाने में मग्न रहे। कहा जा रहा है कि बीईओ एम.एस.परस्ते खुद पर मंत्री जी की कृपा हमेशा पाने के लिए सरकारी कर्मचारी आचरण नियमावली से परे जाकर यह हरकत करने पर उतर गए। आपको बता दें कि करंजिया विकासखण्ड जनजातीय कल्याण मंत्री ओमकार मरकाम का गृह इलाका है जहां वर्षों से मलाई खा रहे अफसरों में मंत्री जी को खुश रखने की होड़ लगी रही।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !