Loading...

CRESCENT WATER PARK के मैनेजर सहित 3 के खिलाफ FIR | MP NEWS

भोपाल। सीहोर स्थित क्रिसेंट वाटर पार्क के स्विमिंग पूल में रेडीमेड पैकेजिंग व्यापारी के 10 वर्षीय बेटे की डूबने से मौत के मामले में खुड़ैल पुलिस ने जांच में 2 लोगों को दोषी पाया है। इसमें वाटर पार्क का मैनेजर और 2 कर्मचारी शामिल हैं। 

खुड़ैल थाना प्रभारी निवेदिता नायडू ने बताया कि मृत बालक स्वयं मंदवानी पिता सचिन मंदवानी निवासी त्रिवेणी कॉलोनी लालबाग था। 20 मई को परिजनों के साथ पिकनिक मनाने क्रिसेंट वाटर पार्क गया था। पुलिस ने जांच में पाया कि जिस स्विमिंग पूल में उसकी डूबने से मौत हुई थी, वहां सुरक्षा के लिए कर्मचारी कपिल पटेल और अर्जुन चौधरी की ड्यूटी थी, लेकिन दोनों घटना के वक्त वहां नहीं थे। जांच के बाद दोनों कर्मचारी और ऑपरेशन मैनेजर हर्षद नाडकर्णी को लापरवाही का जिम्मेदार मानते हुए केस दर्ज किया। नायडू ने बताया आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

पूल के गहरे हिस्से में चला गया था 
सूत्र बताते हैं कि स्वयं स्लाइडिंग वाले पूल में पानी में मस्ती कर रहा था, तभी वह ज्यादा गहराई वाले हिस्से में चला गया था। भीड़ ज्यादा होने के कारण परिवार के लोग उसे देख नहीं पाए। सुरक्षा गार्ड भी उस पर नजर नहीं रख सके। फेफड़े में ज्यादा पानी भर जाने से वह काफी देर तक स्विमिंग पूल के तल में ही पड़ा रहा। युवकों ने उसे देखा और बाहर निकाला। उसे अस्पताल ले गए थे।