CM हाउस छोड़ने से पहले शिवराज ने स्टाफ को दी फेयरवेल पार्टी | BHOPAL NEWS

Advertisement

CM हाउस छोड़ने से पहले शिवराज ने स्टाफ को दी फेयरवेल पार्टी | BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों में मिली हार के बाद शिवराज सिंह चौहान ने अपना इस्तीफा राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को सौंप दिया है. जल्द ही वह मुख्यमंत्री आवास खाली करने वाले हैं. सीएम हाउस छोड़ने से पहले उन्होंने अपने पर्सनल स्टाफ को फेयरवेल पार्टी दी. शिवराज ने फेसबुक पर एक भावुक पोस्ट भी लिखी है. शिवराज ने मुख्यमंत्री के तौर पर अपने 13 साल के कार्यकाल में हर कदम पर साथ देने वाले पर्सनल स्टाफ, सुरक्षा कर्मियों और अधिकारियों को डिनर पार्टी दी.

शिवराज ने फेसबुक पर यह लिखा


शिवराज ने फेसबुक पर लिखा, 'आज निवास पर अपने वृहद परिवार के साथ भोजन करने का सुखद अनुभव प्राप्त किया, जो मेरे साथ पिछले 13 वर्षों से परछाई की तरह और हर चुनौती में मेरे साथ खड़ा रहे. वरिष्ठ अधिकारियों से लेकर सुरक्षाकर्मियों तक अपने पर्सनल स्टॉफ के साथ बिताए ये पल जीवनभर अविस्मरणीय रहेंगे.'

उन्होंने लिखा,  'निवास के रखरखाव से लेकर स्वच्छता और सौंदर्य तक की देखभाल करने वाले सभी साथियों के साथ आज समय बिताकर मन आनंदित हो गया. आप सभी से मेरा इतना गहरा नाता बन चुका है, जो विस्मृत होना संभव नहीं है. आप सभी का हृदय से धन्यवाद.'  इस पोस्ट के साथ उन्होंने कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं.

चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद आज शिवराज सिंह चौहान ने हार स्वीकारते हुए कहा कि वे अब मुक्त हो गए हैं. उन्होंने अपना इस्तीफा राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को सौंप दिया है.