LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




विवाहिता ने कंफर्म किया पति आने वाले हैं, बच्चे को सुलाया और फांसी पर झूल गई | BHOPAL NEWS

22 December 2018

भोपाल। अवधपुरी इलाके में नवविवाहिता 21 वर्षीय प्रीति मिश्रा ने पूरी प्लानिंग के साथ सुसाइड कर लिया। पति दिलीप मिश्रा एक पार्टी में था। उसने रात 11 बजे कंफर्म किया कि पति कब तक घर आएंगे। फिर अपने 11 माह के दुधमुंहे बच्चे को सुलाया और फांसी पर झूल गई। इससे पहले रात 9 बजे पिताजी से भी बात की। प्रीति ने किसी को भनक तक नही लगने की कि वो ऐसा क्यों कर रही है। अब पुलिस उसके मौत के रहस्य सुलझाने की कोशिश कर रही है। शायद प्रीति का मोबाइल फोन कोई राज खोल सके। 

बीडीए रोड एसआरजी कैंपस निवासी 21 वर्षीय प्रीति मिश्रा पति दिलीप मिश्रा गृहिणी थीं। एसआई आरके प्रजापति के अनुसार, बुधवार रात दिलीप अपने भाई और दोस्तों के साथ पार्टी करने बाहर गया था। उसने इसके बारे में प्रीति को बताया था। रात करीब साढ़े 11 बजे प्रीति की दिलीप से फोन पर बात हुई। दिलीप ने कहा कि वह आधे घंटे में घर पहुंच रहा है। रात करीब 12 बजे वह घर पहुंचा, तो पहली मंजिल पर प्रीति बेड के ऊपर फंदे पर लटकी हुई थी और नीचे उनका 11 माह का बेटा सो रहा था। वे तत्काल फंदा खोलकर प्रीति को पास के निजी अस्पताल ले गए, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें जेपी अस्पताल जाने को कहा। गुरुवार तड़के करीब चार बजे पुलिस को घटना की सूचना अस्पताल से मिली। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मायके पक्ष ने भी किसी तरह के आरोप नहीं लगाए हैं। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

प्रीति की पंसद से डिजाइन हो रहा था इंटीरियर
मूलत: बिहार निवासी प्रीति के पिता दिल्ली में जॉब करते हैं। उन्होंने बताया कि करीब तीन साल पहले उन्होंने दिलीप से प्रीति की शादी की थी। बुधवार रात करीब नौ बजे प्रीति ने फोन किया था। हमारे बीच सामान्य बातचीत हुई थी। वह न तो नाराज दिखी थी और न ही कुछ तनाव ही उसकी बातों में था। इससे पहले भी उसने कभी किसी तरह की परेशानी के बारे में कोई बात नहीं बताई थी।

बेडरूम में पत्नी की पसंद का इंटीरियर डिजाइन हो रहा था 
इधर एसआई प्रजापति के अनुसार, घर में पुताई हो रही थी। प्रीति की पंसद से दिलीप अपने बेडरूम का इंटीरियर डिजाइन करा रहे थे। दिलीप ने पुलिस को बताया कि फोन पर बात होने के बाद जब वे घर पहुंचे तो प्रीति फांसी लगा चुकी थी। उनके बीच किसी तरह के विवाद की स्थिति नहीं थी।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->