LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




ASHOKNAGAR में डबल मर्डर, BSF के रिटायर्ड अधिकारी एवं पत्नी की हत्या | MP NEWS

19 December 2018

अशोकनगर। जिले में नई सराय थाना क्षेत्र के बीसौर गांव में बीएसएफ के रिटायर्ड अधिकारी और उसकी पत्नी की हत्या कर दी गई है। घटना मंगलवार की रात को नौ बजे के बाद की है। गांव से बाहर बने फार्म हाउस में रिटायर्ड जवान निहार सिंह रघुवंशी अपनी पत्नी गीता रघुवंशी के साथ सोया हुआ था। पुलिस इस डबल मर्डर को लूट के इरादे से हत्या किए जाना बता रही है। घर में लगे सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने जब्त कर लिए हैं।

मंगलवार की रात को दंपती की पड़ोस के गांव साधौ के भरोसी कुशवाह के खेत में पानी देने की बात तय हुई थी। चूंकि बिजली रात को 10 बजे के बाद आती है। इसलिए निहार सिंह ने भरोसी को अपने फार्म हाउस में ही सोने के लिए कह दिया, जिससे बिजली आने पर वह खेत में पानी लगा सके। 

9 बजे के बाद कुछ अज्ञात लोग आए और उन्होंने भरोसी कुशवाह को रस्सियों से बांधकर घर में दाखिल हुए। उन्होंने निहार सिंह को पहले कनपटी में गोली मारी, इसके बाद पैरों पर गोली मार दी, उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चीख-पुकार के बीच उसकी पत्नी गीता को बदमाशों को कुर्सी से बांध दिया और ठुड्डी में गोली मारी, जिससे गोली आरपार हो गई। इसके बाद पैरों में गोली मारी।

ऑल्टो लेकर भागे बदमाश, सोने की चेन छोड़ गए : 
घटना के बाद बदमाश ऑल्टो कार और सामान लूट ले गए हैं, लेकिन सोने की चेन और मंगलसूत्र भूल गए, अब ये हड़बड़ी में छोड़ गए या जानबूझकर। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।घर में पूरा सामान बिखरा मिला है। 

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जब्त किए : निहार सिंह के फार्म हाउस में सीसीटीवी कैमरे लगे थे, जिसमें घटना दर्ज हो गई है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जब्त कर लिए हैं। पुलिस का कहना है कि मामला लूट का लग रहा है। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->