ACTRESS जरीन खान की CAR से घायल युवक मौत | BOLLYWOOD NEWS

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान की कार से गोवा में एक बड़ी दुर्घटना हो गई. एक बाइक सवार जरीन खान की कार से टकरा गया. जिसके बाद जरीन और उनकी टीम ने घायल बाइक सवार को अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टर्स उसे बचा नहीं पाए. ANI के मुताबिक, बाइकसावर की मौत हो गई हैं. सूत्रों का कहना है कि बाइक सवार ने हेलमेट नहीं पहना था. कार से बाइक के टकराने के बाद चालक का सिर डिवाइडर से टकरा गया था, जिससे गंभीर चोट आई थी.

इसके अलावा जरीन खान इन दिनों एक और कारण से चर्चा में हैं. जरीन ने अपनी पूर्व मैनेजर अंजलि आस्था के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. जरीन खान ने मैनेजर पर कथित रूप से दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. FIR दर्ज होने के बाद जांच चल रही है.

दरअसल, पैसों को लेकर जरीन का उनकी मैनेजर के साथ विवाद हुआ. इस दौरान मैनेजर ने जरीन को वैश्या कहकर बुलाया. बीती रात जरीन खान अपने वकील के साथ खार पुलिस स्टेशन पहुंचीं और IPC की धारा 509 के तहत शिकायत दर्ज कराई. अंजलि तकरीबन 3-4 सालों तक जरीन खान की मैनेजर रही हैं. दोनों की मोबाइल मैसेज के द्वारा बात हुई. जिसमें अंजलि ने आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया. इस दौरान उन्होंने जरीन को वैश्या तक कह डाला. यहीं से मामला गरमा गया.

कौन हैं जरीन खान

अभिनेत्री ने सुपरस्टार सलमान खान के साथ 2010 में 'वीर' फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी. सलमान के साथ जरीन अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. वे साजिद नाडियावाला की मल्टीस्टारर फिल्म हॉउसफुल 2 में भी नजर आ चुकी हैं. जरीन, हिंदी के अलावा तमिल और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !