TEAM INDIA के टारगेट पर GST लग गया, इसलिए हार गई: SEHWAG | SPORTS NEWS

23 November 2018

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैच की प्रतिष्ठापूर्ण सीरीज खेलने गई टीम इंडिया को पहले ही मैच में पराजय का सामना करना पड़ा जबकि इंडिया के रन ऑस्‍ट्रेलिया से ज्यादा था। इस मैच का फैसला विवादित डकवर्थ लुईस नियम के तहत किया गया। इस पर चुटकी लेते हुए वीरेन्द्र सहवाग ने @virendersehwag पर लिखा कि इंडिया के टारगेट पर GST लग गया था इसलिए वो हार गई। बता दें कि GST पीएम नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा लागू की गई टैक्स प्रणाली है जिसे लेकर व्यापारियों का एक वर्ग सरकार से नाराज है और विपक्ष कई समस्याओं की जड़ GST को बताता है। 

इस मैच में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 76 रन की शानदार पारी खेली लेकिन उनकी पारी भारत के काम न आ पाई और भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत हार से हुई। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 158 रन का स्‍कोर खड़ा किया। ऑस्‍ट्रेलिया पारी के दौरान आई बारिश की बाधा के कारण डकवर्थ-लुईस नियम के तहत भारत को जीत के लिए 17 ओवर में 174 रन बनाने का लक्ष्‍य मिला। जवाब में भारतीय टीम 169 रन ही बना पाई। यानी टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा रन बनाने के बाद भी हार गई। वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने ट्विटर पर इस पर चुटकी ली है।

वीरेंद्र सहवाग ने मैच को लेकर ट्वीट किया- 'ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा रन बनाने के बाद भी टीम इंडिया हार गई। ऑस्ट्रेलिया के स्कोर पर लगा GST भारी पड़ गया लेकिन अच्छा मुकाबला देखने को मिला।' वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इस बार भी उन्होंने चुटकी ली. बारिश से प्रभावित इस रोमांचक मुकाबले में ऑस्‍ट्रेलिया टीम ने चार रन की जीत दर्ज की और सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->