SATNA: धनतेरस को चोरी हुई थी, गोवर्धन के दिन पत्नी की हत्या कर दी | MP NEWS

10 November 2018

सतना। शहर के सिविल लाइन के अहरी टोला में गुरुवार रात करीब 8 बजे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद आरोपित ने अपनी ससुराल में फोन कर कहा कि- घर पर शव पड़ा है आकर ले जाओ। पति की यह बात सुनकर मृतका के घर वाले घबरा गए और मौके पर पहुंचे। इस बीच सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घटना के बाद आरोपित पति भाग गया था, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

मोनू (33) उर्फ अतुल पिता मेघराज सिंह राजेन्द्र नगर गली नंबर 7 में किराए के मकान में रहता है। उसके साथ उसकी पत्नी पूजा (26) तथा एक बेटी (4) भी साथ रहते थे। जबकि आरोपित की मां और भाई सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अहरी टोला इलाके में रहते हैं। गुरुवार को आरोपित की पत्नी अहरी टोला गई थी। यह जानकारी मिलते ही आरोपित भी वहां पहुंच गया और एक चोरी की घटना को लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी।

इसी दौरान आरोपित ने अपनी मां और भाई को घर से बाहर निकाल दिया और इसके बाद अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। नशे में धुत पति ने पत्नी का गला दबाकर उसके सिर में पत्थर से कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपित खून से लथपथ कपड़े तथा पत्थर को आलमारी के नीचे छिपाकर फरार हो गया।

आरोपित के घर से धनतेरस के दिन चोरी हो गई थी। जिसमें पूजा के कुछ गहने भी थे। चोरी का पता लगाने पूजा एक गुनिया के पास गई थी। गुनिया ने बताया कि तुम्हारे घर वालों ने ही चोरी की है। इसके बाद पूजा पति पर चोरी का आरोप लगाते हुए उससे चोरी का सामान मांगने लगी। इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद भी बढ़ने लगा। आरोपित पन्ना नाका में चाय की दुकान चलाता है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week