Loading...

GAUTAM ENTERPRISES का संचालक BHAVESH लड़की से अश्लीलता के मामले में गिरफ्तार

भोपाल। GAUTAM ENTERPRISES SURENDRA PALACE BHOPAL के संचालक BHAVESH GOSWAMI उम्र 70 साल को बागसेवनिया थाना पुलिस ने होशंगाबाद रोड स्थित एक मॉल से गिरफ्तार किया है। आरोप है कि भावेश गोस्वामी ने नौकरी मांगने आई युवती के साथ पहले तो इंटरव्यू के दौरान अश्लील हरकतें कीं, फिर लड़की के वॉट्सएप पर अश्लील फोटो, मैसेज भेजना शुरू कर दिए। उसने एक रात में 178 अश्लील मैसेज भेजे। पुलिस का दावा है कि उसने एक ट्रेप प्लान किया और भावेश गोस्वामी को अपराध करते हुए गिरफ्तार कर लिया। 

बागसेवनिया पुलिस के मुताबिक पिपलानी की 28 वर्षीय युवती स्नातक करने के बाद एक निजी फायनेंस कंपनी में नौकरी करती थी। लेकिन एक साल पहले लगातार बीमार रहने के कारण उसे नौकरी छोड़ना पड़ी। युवती पहले जहां काम करती थी, वहां उसकी आरिफ नाम के युवक से पहचान हो गई थी। फिर से नौकरी करने की बात उसने आरिफ को बताई। आरिफ ने सुरेंद्र पैलेस स्थित गौतम इंटरप्राइजेज फर्म के संचालक भावेश गोस्वामी (70) से मिलवा दिया।

युवती ने अपना बायोडाटा भावेश को दे दिया। उसमें युवती का मोबाइल नंबर भी लिखा था। भावेश ने फोन लगाकर युवती से अश्लील बातें करना शुरू कर दी। साथ ही वॉट्सएप पर अश्लील फोटो, मैसेज भेजना शुरू कर दिए। वह फोन लगाकर युवती से गोवा, दिल्ली चलकर वहां के महंगे होटल में रुकने के लिए कहता था।

परेशान युवती ने बागसेवनिया पुलिस को सब कुछ बता दिया। पुलिस ने युवती से फोन बंद नहीं करते हुए भावेश के संपर्क में बने रहने को कहा। एक दिन भावेश के बुलाने पर युवती होशंगाबाद रोड स्थित एक शापिंग मॉल पहुंची। वहां भावेश ने फिर अश्लील हरकत करना शुरू कर दी। पहले से मौजूद पुलिस ने भावेश को गिरफ्तार कर लिया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com