Loading...

REWA: अजय सिंह ने विंध्य की 3 सीटें भाजपा को गिफ्ट कर दीं | MP ELECTION

रीवा। अब जबकि तारीख 23 नवंबर भी खत्म हो गई है तो लोग यह कहने लगे हैं कि विंध्य के सबसे बड़े नेता, सीएम सीट के दावेदार और नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने विंध्य क्षेत्र की 3 सीटें भाजपा को गिफ्ट कर दीं हैं क्योंकि भाजपा से राजपूत प्रत्याशी मैदान में हैं। यह आरोप इसलिए लग रहा है क्योंकि नामांकन फार्म दाखिले से आज तक अजय सिंह एक भी दिन इन विधानसभाओं में नहीं गए। 

रीवा जिले में कई विधानसभा क्षेत्रों में सभाएं करने वाले कांग्रेस नेता तीन विधानसभा क्षेत्रों में एक बार भी नहीं पहुंचे हैं। जबकि चुनाव को महज 3 दिन ही शेष बचे हैं। गुढ़, सिरमौर और मउगंज विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में रैली करने अजय सिंह नहीं पहुंचे और न ही उस बारे में कोई जिक्र कर रहे हैं। गौर करने वाली बात यह है इस विधानसभा क्षेत्रों में राजपूत समुदाय के लोगों का बर्चस्व है। जिसमें बीजेपी ने राजपूत वर्ग के ही प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारा है। 

बता दें कि ये तीनों विधानसभा में जिसमें गुढ़ से कांग्रेस के सुंदरलाल के सामने भाजपा के नागेंद्र सिंह, सिरमौर में डॉ अरुणा बबला तिवारी के सामने दिव्यराज सिंह, वहीं मऊगंज में सुखेद्र सिंह बन्ना के सामने प्रदीप सिंह मैदान में खड़े हैं। वहीं इस क्षेत्र में अजय सिंह का जाना अब चर्चाओं का विषय बन गया है।