कमलनाथ ने महिलाओं को सजावटी कहा, शिवराज सिंह भड़के | MP NEWS

14 November 2018

भोपाल। कांग्रेस इन दिनों भाजपा को मुद्दे देने का काम कर रही है। पहले घोषणा पत्र में संघ की शाखाओं पर प्रतिबंध का ऐलान, फिर एक विधायक ने आरएसएस को आतंकवादी संगठन कहा और अब प्रदेश अध्यक्ष व कांग्रेस के स्वघोषित सीएम कैंडिडेट कमलनाथ ने महिलाओं को 'सजावटी' कह डाला। भाजपा ने यह मौका भी लपक लिया है। शिवराज सिंह ने तुरंत बयान जारी कर कमलनाथ की निंदा कर दी। 

क्या कहा है कमलनाथ ने 
कमलनाथ ने महिलाओं को टिकट दिए जाने के सवाल पर साफ-साफ कहा कि उनकी पार्टी में महिलाओं को 'कोटा और सजावट के आधार पर टिकट नहीं दिए गए हैं' राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में महिलाओं को टिकट देने में कंजूसी किए जाने के सवाल पर कांग्रेस दफ्तर में सवांददाता सम्मेलन में कमलनाथ ने कहा, "कांग्रेस ने चुनाव जीतने वाली महिलाओं को टिकट दिया है, न कि कोटा और सजावट के आधार पर" ज्ञात हो कि राज्य के 230 विधानसभा क्षेत्रों के लिए नामांकन भरने की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। भाजपा ने 27 और कांग्रेस ने 25 महिलाओं को उम्मीदवार बनाया है। 

सीएम शिवराज सिंह ने क्या कहा
मुख्यमंत्री ने सुसनेर/जीरापुर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग मां-बेटियों को सजावट का सामान कहते हैं। कमलनाथजी कहते हैं कि महिलाओं को सजावट के लिए टिकट थोड़े ही देंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह भारत भूमि है, भारतीय संस्कृति में मां-बेटियों का उंचा स्थान है। जहां पर मां-बेटियों का सम्मान होगा, वहीं देवता निवास करते हैं। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश मां-बेटी की इज्जत करने वाला प्रदेश है। प्रदेश की भाजपा सरकार ने मां-बेटियों को उनका पूरा सम्मान दिया है। मध्यप्रदेश की धरती यह अपमान बिल्कुल सहन नहीं करेगी और निश्चित तौर पर महिलाओं के इस अपमान के लिए चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाएगी।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->