वैश्या भी मेरी बहन, पांव धोकर माथे से लगाउंगा: शिवराज सिंह चौहान | MP NEWS

19 November 2018

सागर/दमोह। सोमवार को सागर जिले की देवरी विधानसभा के केसली में भाजपा प्रत्याशी तेजीसिंह राजपूत और दमोह जिले की पथरिया विधानसभा के पथरिया में लखन पटेल के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं महिलाओं का सम्मान करता हूं। वैश्या भी मेरी बहन है। मैं उसके भी पांव धोकर माथे से लगाउंगा। 

देव उठेंगे लेकिन कांग्रेस सो जाएगी
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि आज देवउठनी ग्यारस है, इसलिए आज तक दीपावली का पर्व मनाया जाता है। उन्होंने कहा कि आज से शुभ कार्य शुरू हो जाएंगे, लेकिन अब कांग्रेस सो जाएगी। 

वैश्या भी मेरी बहन, पांव धोकर माथे से लगाउंगा
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के कमलनाथ महिलाओं को सजावट का सामान कहते हैं। वे हमारी बहन-बेटियों का अपमान करते हैं। वे तो मुझे भी कोसते हैं, कभी मदारी तो कभी कुछ बोलते हैं। उन्होंने कहा कि मैं मध्यप्रदेश में महिलाओं का अपमान सहन नहीं करूंगा। वैश्या भी मेरी बहन है, मैं तो उसके भी पांव धोकर माथे से लगाउंगा। 

अंतिम संस्कार का पैसा देता हूं तो भी उन्हें गुस्सा आता है
मुख्यमंत्री ने कहा कि आजकल कांग्रेसियों को मेरे उपर खूब गुस्सा आ रहा है। 15 वर्षों से सत्ता की कुर्सी से दूर हैं, क्योंकि उनके लिए मैं कांटा बना हूं। उन्होंने कहा कि यदि मैं अपने बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा पर भेजता हूं तो कांग्रेसियों को गुस्सा आता है, यदि मैं अपनी बहन-बेटियों की शादी करवाता हूं तो भी कांग्रेसियों को गुस्सा आता है। यदि मैं अपने किसी गरीब भाई को अंतिम संस्कारों के लिए पांच हजार रूपए की मदद करता हूं तो इसमें भी कांग्रेस के लोगों को गुस्सा आता है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->