LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




मैं जो कहता हूं उसे जरूर करता हूं : मुख्यमंत्री | MP NEWS

13 November 2018

सिंगरौली/रीवा। मैं जो कहता हूं, उसे हमेशा पूरा करता हूं। मैं आप लोगों से विकास का वादा करके जा रहा हूं, इस क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रखी जाएगी। यह बात मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने मंगलवार को सिंगरौली जिले की मउगंज विधानसभा के खटखरी में सभा को संबोधित करते हुए कही। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने मंगलवार को मउगंज से भाजपा प्रत्याशी श्री प्रदीप पटेल के पक्ष में सभा को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मउगंज विधानसभा में विकास के कामों में कोई कमी नहीं छोड़ूंगा। अभी तक भी यहां के विकास के लिए खूब दिया है, लेकिन यहां के जनप्रतिनिधियों ने विकास में कंजूसी की। उन्होंने कहा कि एक बार यहां पर भाजपा के प्रत्याशी को जिम्मेदारी दीजिए, पूरे क्षेत्र में विकास ही विकास नजर आएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं जो कहता हूं,  उसे हर हाल में पूरा करता हूं और मैं यहां पर विकास का वादा करके जा रहा हूं। इस क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रखी जाएगी। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के शासनकाल और भाजपा सरकार की तुलना भी की।

सभा के दौरान रीवा सांसद श्री जर्नादन प्रसाद मिश्र, वरिष्ठ नेता श्री अखंड प्रताप सिंह, श्री श्रीधर पयासी, श्री राजेंद्र मिश्रा, श्री संतोष सिंह सिसौदिया, श्री ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह, श्री महेंद्र मिश्रा, श्री बृजलाल कौल, श्रीमती उर्मिला सिंह गौड़, श्रीमती चंद्रप्रभा गुप्ता, श्री राजेंद्र गुप्ता सहित मंडल अध्यक्ष, पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं के अलावा बड़ी संख्या में आमजन भी मौजूद थे।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->