भाजपा: सरताज सिंह, चंपालाल और अनित्या सिंह ने भी निर्दलीय लड़ने का ऐलान किया | MP NEWS

04 November 2018

भोपाल। भाजपा के वरिष्ठ नेता सरताज सिंह ने पार्टी पर आरोप लगाया है मेरी सीट होल्ड करने जैसी स्थिति नहीं थी, लेकिन फिर भी पार्टी द्वारा ऐसा किया गया है, जनता चाहती है कि मै चुनाव लड़ूं। सरताज सिंह ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि टिकट नहीं मिला तो कार्यकर्ताओं की भावनाओं का सम्मान करुंगा। जनता चाहती है मैं चुनाव लडूं। टिकट नहीं मिला तो सिवनी मालवा जाकर जनता की राय लूंगा। 200 पार की बात महज एक नारा है। बीजेपी की सरकार आई तो यह हमारी उपलब्धि होगी। 

देवास में विधायक चम्पालाल देवड़ा ने बगावत का ऐलान किया
देवास। बागली के भाजपा विधायक चम्पालाल देवड़ा का पार्टी ने फीडबैक के आधार पर टिकट काट दिया है। लेकिन वह इस फैसले से खफा हैं और निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि बागली विधानसभा 'कोरकू' बाहुल्य सीट है। ऐसे में यहां से पहाड़ सिंह कन्नौजे  को टिकट दिए जाने के बाद कार्यकर्ताओं में रोष है। 'कोरकू' समाज और कार्यकर्ताओं के भावनाओं का सम्मान रखने के लिए चुनावी मैदान में उतरेने का फैसला किया है। विधायक चम्पालाल देवड़ा के इस ऐलान से बागली के राजनीतिक गलियारों में हलचल का माहौल है। 

छतरपुर में अनित्या सिंह ने किया निर्दलीय लड़ने का ऐलान
छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले की चंदला विधानसभा सीट पर घमासान शुरू हो गया है। बीजेपी ने यहां से इस बार निवर्तमान विधायक आरडी प्रजापति का टिकट काट कर उनके बेटे राजेश प्रजापति को उम्मीदवार बनाया है। लेकिन पार्टी के इस फैसले के खिलाफ यहां बगावत शुरू हो गई है। चंदला नगर परिषद अध्यक्ष अनित्या सिंह ने पार्टी छोड़ कर निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। वह इस सीट से टिकट की मांग कर रही है थीं। लेकिन बीजेपी ने प्रजापति के बेटे को यहां से मैदान में उतारने का फैसला लिया। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week