Loading...

टिकट तो मैं ही लाऊंगा चाहे मारकूट मचाना पड़े: कांग्रेस के पूर्व मंत्री का वीडियो | MP NEWS

शाजापुर। मंगलवार को पूर्व मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह कांग्रेस के लिए ही चर्चा का विषय बन गया है। वीडियो में वे जनसंपर्क के दौरान किसी गांव में कार्यकर्ताओं के बीच बैठकर टिकट वितरण की बात कर रहे हैं। वीडियो में वे बोल रहे हैं कि मैंने रामवीर को पहले ही बोल दिया था कि टिकट तो में ही लाऊंगा भले ही तू 50 करोड़ खर्च कर दे। टिकट तो मैं हर हाल में लेकर ही आऊंगा भले ही इसके लिए मुझे मारकूट मचाना पड़े। 

कराड़ा का वीडियो मंगलवार रात सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ, कुछ देर बाद ही कराड़ा ने शाजापुर शहर में अपना जनसंपर्क रोक दिया और अपने गांव शादीपुरा रवाना हो गए। हालांकि कराड़ा ने वीडियो को फर्जी बताते हुए शिकायत की करने की बात कही है। 

ज्ञात रहे शाजापुर विधानसभा से कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रामवीर सिंह सिकरवार भी टिकट मांग रहे थे। इसी को लेकर जनसंपर्क के दौरान किसी कार्यकर्ता ने कराड़ा से चर्चा की थी। वीडियो में उन्होंने यह भी कहा है कि मैंने सिकरवार को कह दिया था कि टिकट तुझे मिल जाएगा तो मैं तेरे साथ काम करूंगा। कांग्रेस ने मुझे 20 साल में बहुत कुछ दिया। अब मैं बुढ़ापे में उसकी खिलाफत तो नहीं करूंगा।