Loading...

भाजपा विधायक पर भीड़ का हमला, लाठी, पथराव, जान बचाने घर में घुसे | MP ELECTION 2018

राजगढ़। सारंगपुर विधानसभा में विधायक एवं प्रत्याशी कुंवर कोठार एवं उनके साथ जनसंपर्क पर निकले भाजपा नेताओं पर भीड़ ने हमला बोल दिया। हमले में लाठियां चलाई गईं फिर पथराव भी हुआ। विधायक का बेटा घायल हुआ है। विधायक जान बचाने के लिए नजदीक बने घर में घुस गए। दरअसल, ग्रामीणों ने विधायक का गांव में प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया था। 

जानकारी के अनुसार, रविवार को भाजपा विधायक कुंवर कोठार जनसंपर्क करने निकले थे। बिगनोदीपुरा में ग्रामीणों ने उन्हे घेर लिया। सबसे पहले गांव वालों ने उन्हे गांव में घुसने से मना किया। उनका कहना था कि 5 साल बाद गांव में क्यों आ रहे हो। इस बीच विधायक के साथ मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों से बहस करना शुरू कर दिया। यहीं से बात बढ़ गई। कुछ ग्रामीण लट्ठ निकाल लाए और विधायक व भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला बोल दिया। कोठार की दो गाड़ियों के कांच फूट गए और विधायक के पुत्र को मामूली चोटें आईं हैं। विधायक जान बचाने के लिए नजदीक बने एक घर में भागकर छुप गए। इस मामले में फरियादी पवन सोलंकी ने पुलिस में शिकायत कराई है। 

इन पर दर्ज हुआ मामला... 
नरेंद्र सिंह, गोपाल पालीवाल, राजू चावड़ा, माखन भिलाला, जितेंद्र मालवीय, कान्हा लोहार, रघुनाथसिंह, राजू सिंह, बापूलाल मालवीय, रामचंद्र मालवीय, देवजी भामी, लक्ष्मीनारायण मालवीय, बद्रीलाल मालवीय के विरुद्ध धारा 294, 323, 336, 427, 341, 506, 147, 148, 149 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।