MP ELECTION 2018 : नरसिंहपुर में कर्मचारियों को पोस्टल बैलेट नहीं दिए, वोट ही नहीं डाल पाए | MP NEWS

25 November 2018

नरसिंहपुर। बड़ी संख्या में कर्मचारी पोस्टल बैलेट डालने से वंचित रह जाने से बिना मतदान किये ही निराश होकर वापस लौटे। उल्लेखनीय है कि सभी कर्मचारियों से प्रथम प्रशिक्षण के दौरान ही पोस्टल बैलेट के आवेदन ले लिये गये थे और अन्य कर्मचारियों ने भी ब्लाक ऑफिसों के माध्यम से एकत्रित कर अपने आवेदन सभी जरूरी दस्तावेज़ लगाकर पहुंचाए थे किंतु जब वे मतदान के लिये निर्धारित समय व स्थान पर पहुंचे तो पता चला कि अधिकांश को पोस्टल बैलेट जारी ही नहीं हुये हैं और न ही निरस्त ही हुये हैं। 

नाराज कर्मचारियों द्वारा आपत्ति करने पर उनसे दुबारा फार्म 12 पर आवेदन करने को कहा गया, किंतु सभी विधानसभा में किसी जिम्मेदार अधिकारी की उपस्थिति न होने के कारण उन्हे देर शाम तक भी पोस्टल बैलेट जारी नही किये जा सके, जिससे निराश कर्मचारी बिना मतदान के ही वापस लौट गये। ये सिलसिला द्वितीय प्रशिक्षण के पहले दिन 19 तारीख से ही चल रहा है जिस से अनेकों कर्मचारियों को दो से तीन तीन चक्कर काटने पड़ रहे हैं। हालांकि बाद में सभी को आश्वस्त किया गया कि उन्हे शीघ्र ही पोस्टल बैलेट उपलब्ध करा दिये जायेंगे। 

वहीं कुछ कर्मचारी यह भी कहते नजर आये कि उनके नाम का पोस्टल बैलेट इश्यू तो हुआ है पर उन्हें मिला नहीं। चुनावी प्रक्रिया में शामिल अधिकारी कर्मचारियों ने कलेक्टर नरसिंहपुर से अपेक्षा की है कि मतदान सामग्री वितरण के दिन 28 नवम्बर तक सभी शिक्षकों और कर्मचारियों को पोस्टल बैलेट उपलब्ध कराते हुये व्यवस्था में सुधार करने और उनका शत-प्रतिशत कर्मचारियों का मतदान सुनिश्चित कराया जाय।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->