मेरे छिन्दवाड़ा ने हमेशा सच्चाई का साथ दिया: कमलनाथ | MP NEWS

25 November 2018

भोपाल। हमारे छिन्दवाड़ा जिले की प्रदेश में एक अलग पहचान है क्यूंकि यहां की सोच निराली है, यहां के लोग सीधे-सादे भोले जरूर है परंतु नादान नही हैं। पिछले 38 वर्षों से जिले की जनता ने मुझे अपना प्यार विश्वास और शक्ति देकर मुझे जो भी जिम्मेदारी दी है उसे मैने पूरी जिम्मेदारी से निभाया है। मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं देश का एक अकेला ऐसा सांसद हूँ जो वोट नही जनता का प्यार और आशीर्वाद लेकर दिल्ली जाता हूँ। क्यूंकि मेरे छिन्दवाडा ने हमेशा सच्चाई का साथ दिया है और यही हमारी पहचान भी है। उक्त उद्गार आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व जिले के सांसद श्री कमलनाथ ने जिले के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रो में आयोजित जनसभाओं में व्यक्त करते हुए कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए जनआशीर्वाद मांगा।  

अमरवाड़ा की आमसभा: BJP के पास जनता के सवालो का जबाब नही

अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बटकाखापा में भाजपा की केन्द्र व मध्यप्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों को उजागर करते हुए श्री कमलनाथ ने कहा कि आज छिन्दवाड़ा और प्रदेश की जनता भाजपा से हिसाब मांग रही है। अपने सवालों का जबाब मांग रही है पंरतु भाजपा के पास न तो हिसाब है और न ही जबाब है। इसलिए वे बरगलाने और गुमराह करने की राजनीति कर रहे हैं। श्री नाथ ने चेताया कि अभी दो दिनों में विकास विरोधी लोग मतदाताओं पर दबाव बनाने की कोशिश करेंगे डरायंेगे, बहकायेंगे परंतु वे ये ना भूले कि कमलनाथ की चक्की देर से चलती है परंतु बहुत बारीक पीसती है। श्री नाथ ने कांग्रेस की किसान, नौजवान व महिलाओं के लिए बनाई गई भावी योजनाओं से आमजनों को अवगत कराते हुए प्रत्याशी कमलेश शाह को आशीर्वाद देने की अपील की। श्री नाथ ने कहा कि यह चुनाव अमरवाडा छिन्दवाडा के भविष्य का चुनाव है इसलिए सच्चाई का साथ दें।

पांर्ढुना विधानसभा: दस दिनो में होगा हर किसान का LOAN माफ

क्षेत्र के ग्राम नांदनवाड़ी में सभा को सम्बोधित करते हुए श्री कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश की शिवराज सरकार ने पिछले 15 वर्षो में हजारो घोषणाएं की लेकिन धरातल पर विकास नही हुआ। यदि विकास हुआ तो केवल विज्ञापनों में हुआ। उन्होंने कहा कि अच्छे दिन का नारा देने वाली भाजपा की सरकार के रहते गरीबों, किसानों, नौजवानों, महिलाओं के अच्छे दिन तो नही आए लेकिन भाजपा के नेताओं, बडे उद्योपतियों, दलालों और ठेकेदारों के अच्छे दिन जरूर आए हैं। श्री नाथ ने कहा कि हमने प्रदेश की जनता को वचन दिया है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही दस दिनो के अंदर हर किसान का कर्जा माफ होगा। 

पांर्ढुना की आमसभा: यह चुनाव नौजवानों का भविष्य तय करेगा:- 

पांर्ढुना में आयोजित जनसभा में भाजपा सरकार के कुशासन पर तीखे प्रहार करते हुए श्री नाथ ने कहा कि चाहे जिला हो या प्रदेश, किसानों की आर्थिक मजबूती से प्रदेश की अर्थव्यवस्था मजबूत होती है। इसलिए हमने अपने वचन पत्र में किसानों का कर्ज माफ करने को प्राथमिकता दी है। साथ ही बिजली बिल की दरे भी हाफ होगी और फिर उन्होंने तंज करते हुए जनता से बुलवाया कि इस बार भाजपा साफ होगी। 

बिछुआ की आमसभाः हमें अच्छे दिन नही, पुराने दिन चाहिए:-

बिछुआ में आयोजित सभा में श्री नाथ ने अपनी बुदनी में आयोजित जनसभा का उल्लेख करते हुए बताया कि शिवराज जी के क्षेत्र की जनता से जब मैने पूछा कि क्या बुदनी वालो के अच्छे दिन आए तब सभी ने कहा कि हमें अच्छे दिन नही बल्कि पुराने दिन चाहिए। श्री नाथ ने अपने उद्बोधन में कहा कि आज समाज का हर वर्ग भाजपा से परेशान है, हमारा प्रदेश, भ्रष्टाचार, अत्याचार, कुपोषण, बलात्कार में नम्बर वन बन चुका है परंतु अब हमें इसे सुख, शांति समृध्दि में नम्बर वन बनाकर नया इतिहास बनाना है।

इन सभाओं के साथ ही कमलनाथ जी ने आठनेर (बैतूल), बतकाखापा नंदनवाड़ी, चंदनगांव, सुकलुण्ढाना, उठखाना, गुलबर्रा, आजाद चैक, राजपाल चैक (छिंदवाड़ा) में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए शिवराज सरकार की जनविरोधी नीतियों पर जमकर प्रहार किया। उनकी वादाखिलाफी व झूठी घोषणाओं पर उन्हें जमकर कोसा। इस अवसर पर बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक उनकी सभाओं को सुनने के लिए उपस्थित थे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->