#Metoo | लेस्बियन तनुश्री के बाद अब राखी सावंत ट्रांसजेंडर

06 November 2018

हैदराबाद। तनुश्री और राखी विवाद में नया मोड़ आ गया है। तनुश्री ने राखी को 'ट्रांसजेंडर' कह दिया है। जी हां, पिछले दिनों राखी सावंत के कई वीडियोज़ वायरल हुए जिसमें वह कहती नज़र आई कि तनुश्री 'लेस्बियन' है और उन्होंने उनका रेप भी किया है. इसी कड़ी में अब तनुश्री ने राखी पर पलटवार किया है।

बता दें कि राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता के खिलाफ आरोप लगाकर कहा कि वह एक समलैंगिक है, पार्टियों में ड्रग्स लेती है। उन्होंने यह भी कहा कि तनुश्री ने एक दशक पहले कई मौकों पर उनका रेप किया। तनुश्री ने राखी के इन आरोपों को नकारते हुए कहा कि वह समलैंगिक नहीं है और राखी सावंत ने जो कुछ कहा वे सब कुछ झूठ है। इसके अलावा, हाल ही में एक वीडियो इंटरव्यू के दौरान, तनुश्री दत्ता ने कहा कि मजबूत अफवाहें हैं कि राखी सावंत एक ट्रांसजेंडर हैं और इंटस्ट्री में कई लोग पहले ही इसके बारे में जानते हैं।

तनुश्री ने आगे कहा कि तुम्हारे पुराने वीडियो में, तुम (राखी) ने व्यक्तिगत रूप से कहा है कि तुम कास्टिंग काउच में शामिल थी। तुम्हारी सोच इतनी अजीब है कि तुम सत्य और झूठ के बीच का अंतर नहीं जानतीं। तुम्हारी आत्मा मर चुकी है, तुम्हें पता नहीं है कि भ्रम या भयावहता क्या है? 

तनुश्री ने कहा कि तुम अचानक से जो कुछ भी बोलती हो पूरे आत्मविश्वास से कहती हो। तुम मेरे खिलाफ किए गए सभी बयानों से खुद को नुकसान पहुंचा रही हो। मैं एक बहुत अच्छे परिवार से आई हूं और मेरा पालन-पोषण अच्छा था, हर कोई इस बात को जानता है। मुझे परवाह नहीं है कि तुम्हें मेरे बारे में क्या कहना है?

गौरतलब है कि तनुश्री और राखी के बीच विवाद तब शुरू हुआ जब तनुश्री ने नाना पाटेकर पर यौनाचार का आरोप लगाया था। उस वक्त राखी ने नाना के सपोर्ट में आकर तनुश्री पर कई इल्जाम लगाते हुए उन्हें ड्रग एडिक्ट कहा था। इसके बाद की गई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी ने तनुश्री को लेस्बियन कहते हुए कहा था कि तनुश्री ने कई बार उनका रेप भी किया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week