मेरी सरकार रिमोट से नहीं चलती थी: मनमोहन सिंह | INDORE MP NEWS

Advertisement

मेरी सरकार रिमोट से नहीं चलती थी: मनमोहन सिंह | INDORE MP NEWS


इंदौर। यह बिल्कुल गलत है कि रिमोट कंट्रोल से सरकार चलती थी। कांग्रेस सरकार ऐसे तरीके से चलाई जाती है जिससे पार्टी और सरकार दोनों एक स्टेज पर काम करे। हमारे समय में सरकार और पार्टी में कोई मतभेद नहीं था। यह बात पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने इंदौर में कही। वो यहां कांग्रेस का प्रचार करने आए हैं। 

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने राफेल डील के जरिए मोदी सरकार पर निशाना साधा। चुनाव प्रचार से पहले मीडिया से रूबरू होते हुए मनमोहन सिंह ने सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा, देश के लोग राफेल डील पर संदेह जाहिर कर चुके हैं। विपक्ष और कई संगठन संयुक्त संसदीय समिति की मांग कर रहे हैं लेकिन मोदी सरकार इसके लिए तैयार नहीं है। इससे पता लगता है कि दाल में कुछ काला है।' वहीं उन्होंने सरकार के नौकरी देने वाले वादे को भी आड़े हाथों लिया और सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार युवाओं को हर साल 2 करोड़ नौकरियां देने में नाकाम रही है। 

मनमोहन सिंह की मीडिया से बातचीत से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने जमकर हमला बोला और उन्हें रिमोट कंट्रोल से चलने वाला प्रधानमंत्री बताया। उन्होंने कहा, 'मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री के रूप में सोनिया गांधी और राहुल गांधी सरीखे कांग्रेस नेताओं के रिमोट कंट्रोल से चलते थे।