FUTURE MAKER: रिमांड में कुछ नया नहीं मिला, अब कोर्ट पेशी

Advertisement

FUTURE MAKER: रिमांड में कुछ नया नहीं मिला, अब कोर्ट पेशी

हिसार। FUTURE MAKER LIFE CARE PRIVATE LIMITED के CMD राधेश्याम सुथार (RADHE SHYAM SUTHAR) एवं एमडी सुंदर सिंह (MD SUNDER SINGH) को स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआइटी) सात दिन के रिमांड पर लिया लेकिन इस दौरान एसआईटी कोई महत्वपूर्ण सबूत नहीं जुटा पाई और ना ही एसआईटी इस मामले में कोई नया खुलासा कर पाई। हां कुछ दस्तावेज जरूर जब्त किए गए हैं। उनमें क्या दर्ज है, पुलिस ने नहीं बताया। रिमांड के दौरान आरोपितों को जयपुर, गुरुग्राम, दिल्ली और पंजाब के कई शहरों में ले जाया गया था। 

बता दें कि करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में तेलंगाना पुलिस ने फ्यूचर मेकर कंपनी के सीएमडी राधेश्याम और एमडी सुंदर को गिरफ्तार किया था। तेलंगाना पुलिस रिमांड के दौरान दोनों को हिसार लेकर आई थी। यहां रेड स्क्वेयर मार्केट स्थित कंपनी के मुख्यालय को सील करते हुए सभी बैंक खाते सीज कर दिए थे। उसके बाद पुलिस दोनों को तेलंगाना ले गई थी।

हिसार पुलिस ने फतेहाबाद के सतबीर की शिकायत पर कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था। इस केस की जांच पुलिस ने सिरसा की एसआइटी को सौंप दी थी। एसआइटी दोनों आरोपितों को तेलंगाना जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई थी। अदालत से 29 अक्टूबर को उन्हें सात दिन के रिमांड पर लिया था।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com