DIGVIJAYA SINGH भटके: MP की जगह राजस्थान पंहुचे, सभा भी संबोधित कर आए | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 में धुआंधार चुनाव प्रचार के बीच कंफ्यूजंस भी बहुत हो रहे हैं। राजस्थान के युवा नेता सचिन पायलट को लेकर दिग्विजय सिंह सुसनेर में सभा करने जा रहे थे परंतु उनका हेलीकॉप्टर भटक गया और वो राजस्थान में जा पहुंचे। इतना ही नहीं दोनों नेताओं ने सभा को संबोधित कर डाला। उन्हे पता ही नहीं था कि वो मध्यप्रदेश में नहीं थे। बात दें कि राजस्थान में भी चुनाव चल रहे हैं।

हुआ यूं कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह राजस्थान के युवा नेता सचिन पायलट को साथ लेकर मध्यप्रदेश के सुसनेर में एक चुनावी सभा को संबोधित करने जा रहे थे। यह क्षेत्र राजस्थान से लगा हुआ है एवं सचिन पायलट से उन्हे फायदा होने की उम्मीद थी लेकिन इस बीच उनका हेलिकॉप्टर भटका गया। दिग्विजय सिंह और सचिन पायलट का हेलिकॉप्टर राजस्थान पहुंच गया। 

दिलचस्प बात यह रही कि मध्यप्रदेश की सीमा पार कर जब हेलिकॉप्टर राजस्थान पहुंच गया तो वहां लोगों की भीड़ देखकर पायलट ने उसे वहीं उतार दिया। यही नहीं दिग्विजय सिंह और सचिन पायलट ने वहां मौजूद लोगों के बीच चुनावी भाषण भी दे दिया और कांग्रेस को वोट करने की अपील कर दी। राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए आगामी 7 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे।