CM सीट के दावेदार कमलनाथ के आधे परिवार ने वोट नहीं डाले | MP NEWS

29 November 2018

भोपाल। कमलनाथ की कहानियां ही निराली हैं। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री की कुर्सी की रेस में हैं और सबसे आगे चल रहे हैं परंतु कुछ ना कुछ ऐसा जरूर करते रहते हैं कि सवाल उठते रहें। इस बार मध्यप्रदेश में बीमार वृद्ध यहां तक कि पिता को मुखाग्नि देने जा रहे बेटे तक ने मतदान किया है परंतु कमलनाथ के परिवार के 3 लोग और निजी सहायक ने वोट नहीं डाला। 
 
दरअसल, कमलनाथ के पूरे परिवार का नाम छिन्दवाड़ा की सौंसर विधानसभा के शिकारपुर गांव की मतदाता सूची में दर्ज है। बुधवार को हुए विधानसभा के मतदान के लिए प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और उनके बड़े बेटे नकुलनाथ और बहू प्रिया नाथ ने वोट किया। कमलनाथ की पत्नी और छिन्दवाड़ा की पूर्व सांसद अलकानाथ छोटे बेटे बकुलनाथ और बहू सिमरन नाथ के अलावा कमलनाथ के निजी सहायक राजेन्द्र कुमार मिगलानी ने वोट नहीं डाला।

बता दें कि कमलनाथ का परिवार नई दिल्ली में रहता है लेकिन, कमलनाथ छिन्दवाड़ा से लोकसभा में प्रतिनिधित्व करते हैं इसलिए उनके परिवार का नाम छिन्दवाड़ा के शिकारपुर में दर्ज है, इसी गांव में कमलनाथ का आलीशान बंगला भी है। ग्रामीणों का कहना है कि लम्बे समय से उन्होंने पूरे परिवार को एक साथ वोट करते नहीं देखा है कभी कोई ना कोई उनके परिवार से वोट करने से वंचित रह जाता है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->