LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




मैं लोगों की जिन्दगी बदलता हूं, तो कांग्रेस को गुस्सा आता है: CM शिवराज सिंह चौहान | MP NEWS

10 November 2018

राजगढ़। सत्ता के बिना कांग्रेसी पिछले 15 सालों से व्याकुल हो रहे हैं। मैं उनके रास्ते का कांटा बन गया हूं। एक किसान का बेटा कैसे 13 सालों से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठा है, यह सोचकर कांग्रेस को गुस्सा आता है। यह बात शुक्रवार को मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने राजगढ़ में आयोजित जनसभा में कही। उन्होंने अपने शासन के दौरान प्रदेश का विकास न करने के लिए कांग्रेस को जमकर फटकार लगाई। इसके साथ ही जिले की पांचों सीटों पर भाजपा को जीत दिलाने के लिए सभा में उपस्थित लोगों को संकल्प भी दिलाया।

जनता को गुस्सा नहीं आता, लेकिन कांग्रेस को गुस्सा आता है
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस आजकल खूब प्रचार कर रही है-गुस्सा आता है, गुस्सा आता है।
जनता को गुस्सा नहीं आता, लेकिन कांग्रेस को गुस्सा आता है। 
पिछले 50  सालों में कांग्रेस ने प्रदेश का कोई विकास नहीं किया। जब मैं विकास करता हूं, जनता की सेवा करता हूं, तो कांग्रेस को गुस्सा आता है। 
कांग्रेस ने एक इंच जमीन पर सिंचाई की व्यवस्था नहीं की। मैंने राजगढ़ जिले को डेम की सौगात देकर किसानों की चिंता की है। आने वाले वर्षों में इस क्षेत्र की एक इंच भूमि भी सूखी नहीं रहेगी। जब मैंने मोहनपुरा में कुंडालिया डेम की सौगात दी, तो कांग्रेस को गुस्सा आता है। 
मैंने पार्वती योजना, घोड़ापछाड़ योजना, पहाड़गढ़ योजना स्वीकृत की, तो कांग्रेस को गुस्सा आता है। गरीबों को एक रुपए किलो गेंहू, चावल दिलवाता हूं, तो कांग्रेस को गुस्सा आता है। 

भाजपा की सरकार हर गरीब को पक्का मकान दे रही है और 2022 तक हर गरीब को पक्का मकान मिल जाएगा। अरे कांग्रेसियो, तुमने लोगों को झुपड़िया में रखा रे। गुस्सा तुमको नहीं, जनता को तुम पर गुस्सा आता है। बच्चों को इंजीनियरिंग कॉलेज में भर्ती करवाता हूं, तो कांग्रेस को गुस्सा आता है। बहनों का दुख दर्द समझता हूं, बेटियों को लाड़ली लक्ष्मी बनाता हूं, तो कांग्रेस को गुस्सा आता है। कन्या विवाह कराता हूं, तो कांग्रेस को गुस्सा आता है। मैं वृद्ध जनों को तीर्थ यात्रा करवाता हूं, तो कांग्रेस को गुस्सा आता है। 

मैं किसानों को भरपूर दाम दिलवाता हूं, तो कांग्रेस को गुस्सा आता है। गरीबों का फ्री में इलाज कराता हूं, तो कांग्रेसियों को गुस्सा आता है। मैंने खेती को फायदे का धंधा बनाने का संकल्प लिया, तो कांग्रेस को गुस्सा आता है। मैं काम करता हूं, गड्ढे वाली सड़कों की जगह अच्छी सड़कें बनवाता हूं, तो कांग्रेसियों को गुस्सा आता है। मैं गरीबों को घर बिजली लगवाता हूं, तो कांग्रेस को गुस्सा आता है। मैं गरीबों के बिजली बिल माफ करता हूं, तो कांग्रेस को गुस्सा आता है। फ्लैट रेट पर बिजली देता हूं, तो गुस्सा आता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अब इनके गुस्से का क्या करूं, गुस्सा तो तुम पर आता है जनता को। तुमने प्रदेश को बर्बाद कर दिया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->