Loading...

फिल्म सरकार को लेकर तमिलनाडु की राजनीति में भूचाल | BOLLYWOOD NEWS

चुनावी भ्रष्टाचार और सरकार के कामकाज पर चोट करने वाली विजय स्टारर फिल्म सरकार को लेकर तमिलनाडु के राजनीति में भूचाल आ गया है। भारी और हिंसक विरोध को देखते हुए फिल्म से उन विवादित सीन को एडिट कर दिया गया है जिन पर AIADMK समर्थकों को आपत्ति थी। इस बीच रजनीकांत ने इस प्रकरण में कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर कड़े शब्दों में इस अन्नाद्रमुक समर्थकों के इस विरोध की निंदा की है। रजनीकांत ने कहा है कि सेंसर बोर्ड की अनुमति मिलने के बाद भी कुछ सीन को हटाने के लिए विरोध करना और फिल्म के प्रदर्शन में बाधा डालना कानूनन ठीक नहीं है मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं। 

इस बीच सरकार के निर्माता ने फिल्म के विवादित सीन हटा कर नया वर्जन बनाया और उसे आज मैटिनी शो से दिखाना शुरू किया है । उधर तमिलनाडु के मंत्री कदमबर राजू ने कहा है कि सरकार की टीम ने अब जब एडिट वर्जन दिखाने पर सहमति जता दी है तो इस इश्यू को यही समाप्त माना जाना चाहिए । विजय स्टारर फिल्म सरकार बॉक्स ऑफ़िस पर इस मंगलवार (छह नवंबर) को रिलीज़ हुई थी और एक साथ कई सारे रिकॉर्ड्स भी तोड़ दिए हैं।

तमिलनाडु के बॉक्स ऑफ़िस पर फिल्म ने बाहुबली 2 के ओपनिंग कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। चुनावी भ्रष्टाचार और वोटिंग विवाद को लेकर बनी इस फिल्म में विजय लीड रोल में हैं और उनके साथ वरलक्ष्मी, कीर्ति सुरेश और राधा रवि का भी अहम् रोल है। इस पॉलिटिकल ड्रामा को लेकर काफ़ी समय से चर्चा थी। फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर जब AIADMK के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया तो राज्य सरकार भी हरकत में आ गई l देवराजन नाम के एक आदमी ने डायरेक्टर ए आर मुरुगाडोस के ख़िलाफ़ FIR दर्ज़ कराई थी l उनका आरोप है कि फिल्म में पिछली जयललिता सरकार के कामकाज का मज़ाक उड़ाया गया है l

तमिलनाडु के सूचना और प्रसारण मंत्री ने भी इस बात पर कड़ी आपत्ति जताई थी l तमिलनाडु सरकार में मंत्री सी वी षड्मुगम ने आरोप लगाया है कि इस फिल्म के जरिए समाज में हिंसा को बढ़ावा दिया जा रहा है। प्रदेश सरकार फिल्म से जुड़े कलाकारों और निर्देशक के खिलाफ कार्रवाई करेगी।