BJP के वारंटी नेता थाने के सामने प्रदर्शन कर रहे थे, पुलिस पकड़ ले गई | INDORE NEWS

11 November 2018

इंदौर। परदेशीपुरा थाने में शनिवार दोपहर भाजपा और संघ नेताओं ने जमकर हंगामा किया। भाजपा पार्षद चंदू शिंदे ने एसआई को धमकाया। गुस्साए नेताओं ने थाने के चैनल गेट पर चूड़ियां बांध दीं। दो घंटे बाद पता चला कि हंगामा कर रहे पार्षद इसी थाने से फरार घोषित हैं। आनन-फानन उन्हें थाने बुलाकर गिरफ्तार किया गया।

घटना दोपहर करीब 11.30 बजे की है। वार्ड क्रमांक 25 के पार्षद चंदू शिंदे को रहवासियों ने बताया कि इलाके में गुंडागर्दी बढ़ गई है। बदमाश घरों के बाहर खड़ी कारें और बाइक में आग लगा देते हैं। पिछले एक महीने में 20 से ज्यादा गाड़ियों को जला दिया गया है। थाने में उनकी सुनवाई भी नहीं होती है।

पार्षद शिंदे रहवासियों के साथ पदेशीपुरा थाने पहुंच गए। ड्यूटी पर मौजूद एसआई से कार्रवाई के बारे में पूछा और थाने में हंगामा शुरू कर दिया। एएसआई ने धमकाते हुए बात की तो संघ नेता चंद्रमोहन दुबे भड़क गए। इस दौरान शिंदे ने एसआई को धमकाया और घूंसा मारने को कहा। उन्होंने पुलिस को भला-बुरा कहते हुए थाने के गेट पर चूड़ियां बांध दीं। कार्रवाई का आश्वासन मिलने पर कुछ देर बाद लोग थाने से चले गए।

कुछ देर बाद अफसरों को घटनाक्रम की जानकारी मिली। पुलिसकर्मियों ने बताया कि चंदू शिंदे तो इसी थाने से फरार हैं। उनके खिलाफ पांच महीने पूर्व केस दर्ज हुआ था। इसमें गिरफ्तारी शेष है। कई बार बुलाया लेकिन उन्होंने जमानत लेने से इनकार कर दिया। करीब 2 घंटे बाद अफसरों ने शिंदे से संपर्क किया और थाने बुलाकर पुराने प्रकरण में गिरफ्तारी ले ली।

टीआई रत्नेश मिश्रा ने कहा कि जमानती जुर्म था। तुरंत जमानत पर छोड़ दिया। पार्षद ने पहले तो गिरफ्तारी से इनकार किया। उन्होंने कहा कि कभी कोई अपराध नहीं किया, लेकिन बाद में कहा कि जनहित के मामलों में कायमी हुई थी। मैंने थाने जाकर जमानत करवा ली।

लोग दहशत में
पिछले एक महीने से लोग दहशत में जी रहे हैं। समस्या सुन कर थाना गया था। मैंने घूंसा मारने की धमकी नहीं दी। मैंने तो कहा कि गुंडे बदमाशों को लात-घूंसे मारो। उनका जुलूस निकालो - चंदू शिंदे, पार्षद
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->