Loading...

माधव कॉलेज में जूनियर छात्रा बन गई डॉन, सीनियर को पीटा | UJJAIN MP NEWS

उज्जैन। कॉलेज केंपस में अक्सर लड़के लड़ाई झगड़ा करते हैं और लड़कियां पढ़ाई लेकिन देवासगेट स्थित शासकीय माधव कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय में उल्टा हो रहा है। यहां एक जूनियर लड़की ने आतंक मचा रखा है। सीनियर छात्रों को तंग करती है और आपत्ति उठाने पर अपने साथियों को बुलाकर हमला करवा देती है। उसने कॉलेज में अपना गिरोह बना लिया है। 

कॉलेज के बीए पांचवें सेमेस्टर के छात्र लोकेश मालवीय ने बताया दोपहर 2 बजे वह दोस्तों के साथ भूगोल विभाग के पास खड़ा था। एक जूनियर छात्रा वहां से निकली आैर उसने पानी के पाउच से हमारे ऊपर पानी उड़ाया। लोकेश ने मना किया तो छात्रा अभद्र शब्दों का प्रयोग करते हुए छेड़छाड़ आैर झूठे प्रकरण में फंसाने की धमकियां देने लगी। लोकेश के अनुसार छात्रा ने थप्पड़ भी मारा। इसी बीच वहां छात्रा का साथी जुनैद कुरैशी भी कुछ दोस्तों के साथ पहुंच गया। जुनैद आैर उसके साथियों ने भी लोकेश से मारपीट की। 

लोकेश ने कॉलेज प्रबंधक को लिखित शिकायत की है। इधर प्राचार्य डॉ. हेमंत नामदेव ने बताया कि छात्र ने शिकायत जरूर की है लेकिन उसमें मारपीट का जिक्र नहीं है, केवल जान से मारने की धमकियां देने का उल्लेख है। आवेदन को अनुशासन समिति को भेजा है। समिति की रिपोर्ट पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com