यशोधरा राजे के खिलाफ महारानी सिंधिया को चुनाव लड़ाने की मांग | Shivpuri mp news

Advertisement

यशोधरा राजे के खिलाफ महारानी सिंधिया को चुनाव लड़ाने की मांग | Shivpuri mp news

ग्वालियर। शिवपुरी से बड़ी खबर आ रही है। यहां कांग्रेस नेताओं ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से मांग की है कि वो शिवपुरी विधानसभा सीट 25 से श्रीमती प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया को चुनाव में उतारें। बता दें कि इस सीट से मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया चुनाव लड़तीं हैं और अब तक लगातार जीतती आईं हैं। शिवपुरी सीट को सिंधिया राजघराने की प्रभाव वाली सीट माना जाता है।

शिवपुरी की वोटर लिस्ट में दर्ज हो चुकीं हैं प्रियदर्शिनी राजे 
बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया शिवपुरी शहर की वोटस लिस्ट में शामिल हो चुकीं हैं। इसी के साथ यह कयास लगाए जा रहे थे कि ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी पत्नी प्रियदर्शिनी राजे के लिए शिवपुरी या कोलारस से तैयारी कर रहे हैं। 

सिंधिया की अनुमति से उठतीं हैं इस तरह की मांगें
बता दें कि कांग्रेस में अनुशासन हो ना हो परंतु सिंधिया कांग्रेस में जबर्दस्त अनुशासन होता है। कोई भी सिंधिया समर्थक अपनी मर्जी से ना तो कोई बयान जारी करता है और इस तरह की मांग तो कतई नहीं करता। राजमाता विजयाराजे सिंधिया एवं माधवराव सिंधिया के समय के दर्जनों उदाहरण हैं। इस तरह की मांगें सिंधिया की अनुमति के बाद उनके समर्थक करते हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com