Loading...

कचरा विवाद: जाटव ने यादव को पीटा और SC/ST-ACT दर्ज करा दिया: आरोप | BHIND MP NEWS

भिंड। सपाक्स और श्री राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने देहात थाना में जाकर प्रदर्शन किया एवं राजू यादव के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत दर्ज हुए मामले की जांच की मांग करते हएु विशाल जाटव के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि विशाल जाटव ने कचरा डालने के विवाद पर सामने रहने वाले राजू यादव को पीटा और फिर खुद ही थाने जाकर राजू यादव के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करा दिया। 

घटना भिंड शहर के मातादीन पुरा की बताई जा रही है। पुलिस ने राजू यादव के खिलाफ विशाल जाटव की फरियाद पर एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। प्रदर्शनकारियों ने दावा किया कि यह मामला गलत दर्ज किया गया है। कचरा डालने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। राजू यादव ने बताया कि विशाल जाटव ने उनके सिर में पत्थर मारा, जिससे वे बेहोश हो गए। उसके बाद विशाल जाटव ने देहात थाना में उनके खिलाफ मारपीट और एससी एसटी एक्ट का केस दर्ज करा दिया। 

जब यह बात सपाक्स और करणी सेना के लोगों को पता चली तो सवर्ण और पिछड़ा लोग एकत्रित होकर सोमवार की दोपहर तीन बजे देहात थाना पहुंच गए। साथ ही उन्होंने राजू यादव की फरियाद पर विशाल जाटव और उनके साथियों के विरुद्ध केस दर्ज करने की मांग की। पहले तो पुलिस ने इस मामले में जांच के नाम पर आनाकानी की। लेकिन जब सवर्ण समाज के नेताओं ने थाना में धरना देने और हाईवे पर चक्काजाम करने की बात कही तो पुलिस एफआईआर लिखने के लिए तैयार हो गई। राजू यादव का मेडीकल भी कराया गया है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com