SATNA में बिक रहे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' लिखे गुब्बारे, जांच शुरू | MP NEWS

18 October 2018

जबलपुर। मध्यप्रदेश के सतना शहर में एक बार फिर पाकिस्तान कनेकशन सामने आया है। इस बार शहर में खुलेआम 'पाकिस्तान जिंदाबाद' लिखे हुए गुब्बारे बिकते हुए मिले हैं। इन गुब्बारों पर पाकिस्तान का झंडा भी छपा है। पुलिस ने गुब्बारा बेचने वाली एक महिला को हिरासत में लिया है। बता दें कि इससे पहले सतना से आईएसआई के लिए जासूसी के आरोप में एक युवक बलराम को गिरफ्तार किया गया था। लोकल पुलिस को बलराम की भनक तक नहीं थी। 

पाकिस्तान जिंदाबाद लिखे ये गुब्बारे सतना सिटी कोटवाली थाने के चंद कदम की दूरी पर ही बिक रहे थे। सतना पुलिस इसे छोटी सी बात मान रही है, लेकिन यह खबर भारत की इंटेलिजेंस की नींद उड़ाने के लिए काफी है। जानकारी के अनुसार पाकिस्तान जिंदाबाद लिखे और पाकिस्तानी झंडा बने हुए ये गुब्बारे पूरे शहर में बिक रहे हैं। 

पुलिस ने बताया कि ये गुब्बारे टाइगर नामक कंपनी के पैकेट से निकल रहे हैं जो कि दिल्ली में स्थित है। पुलिस ने गुब्बारे बेचने वाली एक महिला को हिरासत में लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week