Loading...

आरक्षण के खिलाफ चुनावी दंगल में किन्नर अखाड़ा ने ताल ठोकी, प्रत्याशी लड़ाएंगे | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के चुनावी अखाड़े में जातिगत आधार पर आरक्षण के खिलाफ सपाक्स एवं कुछ अन्य सवर्ण जातियों के संगठन चुनाव की तैयारियां कर रहे हैं। अब इनके साथ किन्नर अखाड़ा भी आ गया है। अखाड़ा ने ऐलान किया है कि वो अपना प्रत्याशी भी लड़ाएंगे और किसी पार्टी नहीं, बल्कि आ​र्थिक आधार पर आरक्षण का समर्थन करने वाले प्रत्याशी को समर्थन देंगे। बता दें कि यह अखाड़ा शिवराज सिंह समर्थक माना जाता था। 

चुनावी अखाड़े में अब किन्नर अखाड़ा भी उतर आया है। इंदौर में किन्नर अखाड़े के महामंडलेश्वर लक्ष्मीनारायण त्रिपाठी कहा समाज हित में काम करने वाले नेताओं को प्राथमिकता दी जाएगी। उन्होंने कहा जो भी किन्नर चुनाव लड़ना चाहेगा अखाड़ा उसकी मदद करेगा। साथ ही पार्टी विशेष नहीं बल्कि व्यक्ति विशेष की मदद की जाएगी।

किन्नर अखाड़े के महामंडलेश्वर लक्ष्मीनारायण त्रिपाठी ने कहा मतदाता ही देश का मालिक है। उन्होंने अपील की कि मतदाता बाहर निकलें और मतदान करें। महामंडलेश्वर ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के लिए कहा कि 2016 में उन्होंने किन्नरों के महामंडल के गठन का वादा किया था, लेकिन वो अब तक पूरा नहीं किया गया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com