Loading...

PM नरेन्द्र मोदी सहित पूरी कैबिनेट का स्पाक्स ने किया तर्पण | POLITICAL NEWS

श्योपुर। सपाक्स ने गुरुवार की सुबह बंजारा डैम पर श्राद्ध मनाया। एससी-एक्ट में संशोधन के विरोध में सपाक्स संगठन ने पीएम नरेन्द्र मोदी सहित पूरे केन्द्रीय मंत्री परिषद का तर्पण किया। श्राद्ध मनाते हुए सपाक्स ने कहा कि देश की पूरी कैबिनेट की खत्म हो गई है, जो कि आमजन यानी सामान्य व पिछड़ा सहित अल्पसंख्यक की आवाज को नहीं उठाई।

सपाक्स ने गुरुवार की सुबह बंजारा डैम पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय मंत्री के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया। जिसमें पीएम की तस्वीर के साथ उनका तर्पण किया और पूरी केबिनेट का भी श्राद्ध मनाया। सपाक्स संगठन के जिलाध्यक्ष ने तर्पण के बाद विरोध करते हुए कहा कि सरकार सामान्य व पिछड़ा, अल्पसंख्यक के हितों का कतई ध्यान नहीं रखा गया है।

केन्द्र सरकार अंधा कानून लेकर आ गई और उस पर अध्यादेश भी संसद में पास करा लिया। जिससे की सामान्य व पिछड़ा सहित अल्पसंख्यक वर्ग पर भी बुरा असर पड़ेगा। अगर सरकार इसे वापस नहीं लेती है तो इसका परिणाम उसे भुगतना पड़ेगा। इस सांसद अनूप मिश्रा ने भी अपना दौरा जारी कर दिया है, जिसे लेकर सामान्य एवं पिछड़ा वर्ग संघर्ष समिति ने उन्हें काले झंडे दिखाने और विरोध करने का फैसला लिया है।