Loading...

नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद 1.3 लाख का पैन यूज करते हैं

भोपाल समाचार सेवा। भारत में जब भी पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लिया जाता है तो जहन में एक गरीब चायवाले बच्चे का चित्र उभर आता है। फिर एक संघ प्रचारक जो चने मुरमुरे खाकर अपनी जिंदगी बिताता था। यानि की एक निर्धन नागरिक जो जीवन में संघर्ष कर रहा था और देश का प्रधानमंत्री बनने के बाद भी 18 घंटे काम करता है लेकिन क्या आप जानते हैं जिस पैन से नरेंद्र मोदी काम करते हैं उसकी कीमत 1.3 लाख रुपए के करीब है। 

हमेशा साथ रखते हैं यह लक्झरी मोंटब्‍लैंक इन पर्टीकुलर पैन
पीएम मोदी को जिन चीजों का शौकीन माना जाता है, उसमें पेन सबसे खास है। प्रधानमंत्री बनने से पहले ही मोदी लंबे समय से फाउंटेन पेन कलेक्‍ट करते रहे हैं। मोदी की फेवरेट पेन “मोंटब्‍लैंक इन पर्टीकुलर” है। भारत में इस पेन की कीमत 1 लाख 30 हजार रुपए तक है।

महंगे कपड़ों के भी शौकीन हैं मोदी
यूं तो नरेंद्र मोदी ने देश के लिए सबकुछ त्याग दिया परंतु कुछ मामलों में वो थोड़े अलग हैं। उन्हे महंगे कपड़ों का काफी शौक है। यह बात सबको पता है। उनके परिचित उनके लिए काफी महंगे कपड़े उपहार में लाते हैं। मोदी को गिफ्ट में मिला सोने के धागे से बना सूट तो दुनिया भर में चर्चित हो गया था। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com