व्यापमं आरोपी को समर्पित कर दिया गया शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा का मंच | MP NEWS

16 October 2018

भोपाल। इधर चुनाव आयोग दागियों को चुनावी राजनीति में हतोत्साहित करने की कोशिश कर रहा है तो उधर विदिशा के सिरोंज में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपनी जन आशीर्वाद यात्रा का पूरा मंच ही एक दागी नेता के समर्पित कर दिया। व्यापमं के आरोपी पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा ना केवल मंच पर मौजूद थे बल्कि मंच के बैकड्राप पर शिवराज सिंह के बराबर बड़ा फोटो भी उन्हीं का था। 

निर्दलीय की चर्चा शुरू हुई तो घबरा गए शिवराज

2013 के चुनाव में लक्ष्मीकांत शर्मा हार गए थे। माना गया था कि वो व्यापमं घोटाले में आरोपित होने के कारण हार गए। बताया यह भी गया था कि गुटबाजी के कारण सीएम शिवराज सिंह ने उन्हे हरवा दिया था। इसके बाद उन्हें पार्टी से निष्कासित भी कर दिया गया था। पिछले साल लक्ष्मीकांत राजनीति में सक्रिय हो गए थे। कयास यह भी लगाए जा रहे थे कि यदि भाजपा से टिकट नहीं मिला तो वो निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं। 

गौरतलब है कि पिछले साल पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा विधायक बाबूलाल गौर ने कहा था कि पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा अगला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। गौर ने यहां तक कहा कि लक्ष्मीकांत जिताऊ उम्मीदवार हैं और पार्टी को उन्हें वापस लेना पड़ेगा। बहुचर्चित व्यापमं घोटाले में नाम आने के बाद से पूर्व जनसम्पर्क और संस्कृति मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा पार्टी से निष्कासित हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week