आचार संहिता में नप गए टीआई वीरेंद्र चौहान, मुख्यालय अटैच | BHOPAL MP NEWS

16 October 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित हबीबगंज थाने के टीआई वीरेंद्र चौहान आचार संहिता के उल्लंघन मामले में नप गए। उन्हे मुख्यालय अटैच कर दिया गया है। बता दें कि नवरात्रि के दौरान गरबा आयोजनों में रात 10 बजे तक ही डीजे और साउंड सिस्टम चलाने की अनुमति थी परंतु टीआई वीरेंद्र चौहान ने इसका पालन नहीं करवाया। 

हबीबगंज टीआई वीरेंद्र चौहान को सोमवार अचानक पुलिस मुख्यालय अटैच कर दिया गया है। डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी के अनुसार सोमवार को पीएचक्यू से एक आदेश आया था। इसमें हबीबगंज टीआई चौहान को तत्काल प्रभाव से पीएचक्यू भेजने का आदेश दिया गया था। उन्हें तत्काल पीएचक्यू के लिए रिलीव भी कर दिया गया है। 

तबादले के पीछे का कारण निर्धारित समय सीमा के बाद भी धार्मिक कार्यक्रमों में डीजे और साउंड सिस्टम बंद नहीं कराना है। यह कार्रवाई मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के निर्देश के बाद पुलिस मुख्यालय द्वारा की गई है। आरोप है कि बिट्टन मार्केट दशहरा मैदान में देर रात तक गरबा और डीजे चलता रहा। टीआई द्वारा इस आदेश का पालन नही किया गया, जो कि आचार संहिता के उल्लघंन में आता है।  राजधानी में आचार संहिता उल्लंघन मामले में किसी टीआई पर यह पहली कार्रवाई है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week