व्यापमं घोटाला और 50 संदिग्ध मौतों में शिवराज परिवार का हाथ: राहुल गांधी | MP NEWS

16 October 2018

ग्वालियर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीएम शिवराज सिंह एवं उनके परिवार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि व्यापमं घोटाला और इससे जुड़ी 50 संदिग्ध मौतों में शिवराज सिंह परिवार का हाथ है। राहुल गांधी फूलबाग में आयोजित सभा को संबोधित कर रह थे। 

भाजपा से बेटियां बचाओ
राहुल गांधी ने कहा कि प्रदेश में जिन लोगों के पास कभी साइकिल नहीं होती थी आज वे करो़ड़ों रुपए के मालिक है। राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा नारा देती है कि बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ। लेकिन जब भाजपा के मंत्री पर प्रताड़ना के आरोप लगते हैं तो सब चुप हैं। यूपी में भाजपा के एमएलए पर दुष्कर्म का आरोप लगता है प्रधीनमंत्री सहित पूरी पार्टी चुप है। राहुल ने कहा कि में कहंगा बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं और भाजपा से बेटी बचाओ। 

सरकार बनते ही कर्जा माफ, फिर नौकरियां शुरू
राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही पहला काम प्रदेश के किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा। दूसरा काम कांग्रेस की सरकार ऐसे काम करेगी जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार मिल सके। औऱ जो युवाओं को स्वरोजगार के लिए लोन देंगे। राहुल ने कहा कि हम सिर्फ मेक इन इंडिया की बात नहीं करेंगे हम युवाओं को साथ लेकर इसे करके दिखाएंगे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week