Advertisement

कम्प्यूटर बाबा ने फिर शिवराज सिंह को धमकी दी, पिछली बार मंत्री बने थे, इस बार... | MP NEWS



इंदौर। राज्यमंत्री पद से इस्तीफा दे चुके कंप्यूटर बाबा ने सीएम शिवराज सिंह चौहान और भाजपा सरकार को बताया सन्त विरोधी बताया। बाबा ने BJP पर आरोप लगाया कि BJP संतो का मुखोटे पहनकर जनता को मूर्ख बनाया है। सरकार ने गौ माता, संतो, ओर नर्मदा मां के लिए कुछ नही किया। 

अब धर्म संसद में होगा भाजपा का फैसला

राज्यमंत्री पद से इस्तीफा दे चुके कंप्यूटर बाबा ने साफ कर दिया कि वह अब चुनाव नही लड़ेंगे। कांग्रेस समेत सभी पार्टियां हमारे संपर्क में है, जबलपुर में संतो को धर्म संसद लगेगी जिसमे 10 हजार संत और 1 लाख युवा आमंत्रित है जिसमे आगमी फैसला होगा।

पहले ऐसी ही धमकी देकर मंत्री बन गए थे बाबा

बता दें कि कम्प्यूटर बाबा इससे पहले भी सरकार को ऐसी धमकियां दे चुके हैं। नर्मदा किनारे हुए पौधारोपण घोटाले की कलई खोलने का ऐलान भी कम्प्यूटर बाबा ने किया था परंतु उन्होंने कोई खुलासा नहीं किया बल्कि मीडिया में बयान जारी करके सरकार पर दवाब बनाया और फिर मंत्री बन बैठे। 

इससे पहले कहा था धूनी रमाऊंगा

बता दें कि इस्तीफा देने के बाद कम्प्यूटर बाबा ने ऐलान किया था कि वो मध्यप्रदेश में भाजपा और शिवराज सिंह को हराने के लिए धून रमाएंगे। बता दें कि यह एक तांत्रिक क्रिया होती है। जिसके माध्यम से मनवांछित फल प्राप्ति के लिए अग्नि के बीच में बैठकर तप किया जाता है। कम्प्यूटर बाबा ऐसे प्रदर्शन अक्सर करते रहते हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com