कलेक्टर शिल्पा गुप्ता से तंग आकर नायब तहसीलदार ने इस्तीफा दे दिया | MP NEWS

12 October 2018

भोपाल। शिवपुरी कलेक्टर शिल्पा गुप्ता द्वारा अधीनस्थ अधिकारी को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। पीड़ित अधिकारी एवं नायब तहसीलदार भूपेन्द्र कलासिया ने इस्तीफा दे दिया है। उनका कहना है कि मेरा 1 महीने में 4 बार ट्रांसफर किया गया। तीसरे ट्रांसफर के बाद सामान भी शिफ्ट नहीं कर पाया था कि चौथा तबादला कर दिया गया। 

पिछोर में पदस्थ किए गए नायब तहसीलदार ने गुरूवार की देर शाम कलेक्टर शिल्पा गुप्ता को अपने मोबाईल से मैसेस करके इस्तीफा भेज दिया है। नौकरी छोड़ने का फैसला नायब तहसीदार ने बार-बार ट्रांसफर किए जाने की वजह से परेशान होकर किया है। बताया जा रहा है कि उक्त मैसेस मिलने के बाद कलेक्टर शिल्पा गुप्ता ने नायब तहसीलदार को कई बार फोन लगाया लेकिन उन्होने कलेक्टर का फोन रिसीव नही किया हैं। 

पिछोर में पदस्थ नायब तहसीलदार भूपेन्द्र कलासिया ने बताया कि मेरा एक माह में चार बार ट्रांसफर कर दिया गया। नायब तहसीलदार का कहना है कि पहले मुझे कोलारस, फिर करैरा फिर पिछोर में इंजार्च तहसीलदार के रूप में पदस्थ किया गया लेकिन अभी समान शिफ्ट किए चार दिन ही नही हुए फिर मुझे नायब तहसीलदार पिछोर बना दिया गया, जो कि एक ट्रांसफर की तरह हैं। मैं ऐसे में कैसे काम कर पाउंगा। मैरा मेडम ने भी अनुरोध किया था कि मुझे पिछोर, कोलारस ओर करैरा छोडकर कही भी पदस्थ कर दे, लेकिन मेरा अनुरोध अस्वीकार कर दिया गया। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week