Loading...

गरीब मुसलमानों को भी आरक्षण मिलना चाहिए: करणी सेना | MP NEWS

भोपाल। श्री राजपूत करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह कालवी का कहना है कि पिछड़ों को आरक्षण मिला हुआ है। मुस्लिमों की पिछड़ी जातियां भी दायरे में हैं। हमारी मांग- वंचित तबके को आरक्षण मिले। जिन्हें अारक्षण मिल चुका है, उनका संरक्षण करें। बता दें कि भाजपा ने इसे मुद्दा बनाया है। भाजपा का कहना है कि सपाक्स मुसलमानों को आरक्षण देना चाहती है। करणी सेना मप्र में सपाक्स के साथ आंदोलन में शामिल है। 

पत्रकार श्री गुरुदत्त तिवारी से विशेष बातचीत में कालवी ने कहा मप्र में हम सपाक्स के साथ नहीं हैं। हम भाजपा-कांग्रेस समेत चुनाव लड़ रहीं सभी पार्टियों के उन उम्मीदवारों का समर्थन करेंगे, जो एट्रोसिटी एक्ट पर हमारे विचारों का समर्थन करेंगे। उन्होंने कहा कि राजपूत करणी सेना चुनाव में नहीं उतरेगी। हम मुद्दों पर आधारित उन पार्टियों को समर्थन देंगे, जो हमारी विचारधारा के अनुकूल हैं। 

हमने शिवराज सिंह से भी कहा था...
कालवी ने कहा कि एट्रोसिटी एक्ट के खिलाफ लोकसभा के 543 सांसदों में से एक ने भी आवाज नहीं उठाई। हम इन सबका विरोध करेंगे। हमने अपने कार्यकर्ताओं को कहा है कि अब चुनाव हैं, सभी हमारे पास आएंगे। हम पूछेंगे कि चुनाव जीतने के बाद क्या हमारी बात का समर्थन करेंगे। अगर हां कहेंगे तो हम उनका समर्थन करेंगे। हमने शिवराज सिंह चौहान से भी कहा था कि चुनाव के पहले हमारे मामले निपटा दें, लेकिन उन्होंने यह नहीं किया। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com