Advertisement

IAS अफसर की पत्नी ने BJP नेता को घर से निकाल चप्पलों से पीटा | NATIONAL NEWS



नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि इसमें उत्तरप्रदेश में पदस्थ आईएएस अफसर की पत्नी हैं जो भाजपा नेता को घर से बाहर निकालकर चप्पलों से पीट रहीं हैं। आरोप है कि भाजपा नेता लगातार गंदी हरकतें कर रहा था। उसने आईएएस की पत्नी को अश्लील मैसेज भी भेजे थे। 

एक राष्ट्रीय न्यूज़ चैनल के मुताबिक आरोपित भाजपा नेता खुद को एक मंत्री का नजदीकी बताता है और रौब गांठता है। महिला एकआईएएस अधिकारी की पत्नी है। पति उत्तरप्रदेश में पदस्थ हैं। घटना उत्तराखंड के रुद्रपुर में नैनीताल रोड स्थित पॉश कालोनी की है। दोनों इसी कॉलोनी में रहते हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग भाजपा नेता को उसके फ्लैट से खींचकर बाहर लाए और आईएएस के पत्नी ने चप्पलों से उसकी पिटाई की।

महिला का कहना है कि बीजेपी नेता उसका पीछा करता है और अश्लील मैसेज भेजता है। जिम में भी उसके साथ छेड़छाड़ की कोशिश की गई थी, जिससे महिला परेशान हो चुकी थी। जब पानी सिर से ऊपर पहुँच गया तब महिला ने यह कदम उठाया। एक अखबार के मुताबिक बीजेपी नेता की चप्पलों से पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी ने उसकी सदस्यता निलंबित कर दी गई है। वहीं जिलाध्यक्ष ने उसके निष्कासन के लिए प्रदेश अध्यक्ष को रिपोर्ट भेज दी है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com