Advertisement

अंधेरे में महिला ने पड़ोसी को पति समझा और संबंध बना लिए, सुबह रेप की FIR | MP NEWS



ग्वालियर। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में बड़ामलहरा के अंतर्गत आने वाली महाराज गंज पुलिस चौकी के ग्राम खटोला में चौंकाने वाली बलात्कार की एफआईआर दर्ज की गई है। एक महिला ने अपने पड़ौसी पर रेप का आरोप आरोप लगाया है। चौंकाने वाली बात यह है कि जब रेप हो रहा था, महिला का पति उसके पास ही सो रहा था।

पुलिस ने बताया कि खटोला गांव की एक 45 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट लिखाई कि रात में एक ही कमरे में उसका पति सो रहा था और पास ही वह भी सोई थी। कमरे की लाइट बंद थी, तभी रात करीब एक बजे उसे अहसास हुआ। उसने समझा कि पति है अत: वो भी सहयोग करने लगी। इसी बीच पति की नींद खुल गई और उसने लाइट जला दी। तब दिखाई दिया कि महिला के साथ जो पुरुष है वो उसका पति नहीं बल्कि पड़ोसी 40 वर्षीय बोटा कुशवाहा है। 

महिला ने पुलिस को बताया कि उसने समझा कि वो उसका पति ही है। लाईट जलते ही आरोपी बोटा वहां से भाग खड़ा हुआ। पीड़ित महिला ने सुबह पति के साथ पुलिस थाना पहुंच कर आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखाई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com