Advertisement

खबर पर मुहर: दशहरे के बाद जारी होगी कांग्रेस की लिस्ट | MP ELECTION NEWS



भोपाल। न्यूज पोर्टल भोपाल समाचार डॉट कॉम की खबर पर एक बार फिर मुहर लग गई है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने बयान दिया है कि सभी सूचियों पर बातचीत हो गई है परंतु लिस्ट दशहरे के बाद जारी की जाएगी। बता दें कि भोपाल समाचार डॉट कॉम ने 12 अक्टूबर को ही बता दिया था कि एआईसीसी के अंदर ओंटा जा रहा दूध फट गया है, विजय दशमी तक कांग्रेस की कोई लिस्ट जारी नही होगी। (पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने आज जारी बयान में कहा कि प्रत्याशियों की सूची पर बैठकें हो चुकी हैं और उसे लगभग फाइनल भी किया जा चुका है लेकिन कुछ नामों पर आम सहमति बनने के बाद सूची को दशहरे के बाद फाइनल किया जाएगा। कमलनाथ ने यह भी कहा कि कई बीजेपी नेता हमारे संपर्क में हैं और जल्द ही कई नेता कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

क्या कुछ हुआ दिल्ली में
पिछले दिनों मध्यप्रदेश के सभी नेता दिल्ली में थे। लगभग सभी दावेदार भी दिल्ली में ही थे। दिल्ली में टिकट वितरण की प्रक्रिया को लेकर व्यायाम/अभ्यास चलता रहा। कभी दावेदारों के इंटरव्यू हुए तो कभी दिल्ली से मध्यप्रदेश में मौजूद नेताओं से फोन पर बातचीत हुईं। सर्वे के नतीजों की समीक्षा की गई। फिर मौजूदा विधायकों की लिस्ट में कांट-झांट कर उसे जारी करने का निर्णय हुए। फिर प्रस्ताव आया कि 2013 में 3000 से कम वोटों से हारने वालों को भी फाइनल कर दिया जाए। अंत में सारी लिस्ट गुटबाजी में जाकर उलझ गई। जब कोई समाधान नहीं निकला तो तय हुआ कि 17 अक्टूबर को फिर मिलेंगे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com