Advertisement

सवणों के विरोध पर ध्यान देना चाहिए: यशोधरा राजे सिंधिया | MP ELECTION NEWS



भोपाल। मध्यप्रदेश की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा है कि उच्च जातियों का विरोध एक मुद्दा है और इस पर ध्यान देना जरूरी है और उनकी भावनाओं का आंकलन बहुत महत्वपूर्ण है। मुझे पूरा विश्वास है कि हमारे नेता पीएम नरेंद्र मोदी एवं अमित शाह इस मामले में सवर्ण और ओबीसी नेताओं से बात करेंगे। यशोधरा राजे सिंधिया ग्वालियर में The Economic Times के लिए पत्रकार अमन शर्मा से बात कर रहीं थीं। 

हां कुछ विरोध सामने आया है
यशोधरा राजे सिंधिया ने स्वीकार किया कि सत्ता के प्रति कुछ विरोध सामने आया है। लेकिन हम अच्छे उम्मीदवारों का चयन करेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे अपने नेतृत्व मोदी और शाह पर पूरा भरोसा है। हम उन क्षेत्रों में भी अच्छे उम्मीदवार उतार पाएंगे जहां फिलहाल हमारे विधायक नहीं हैं। 

प्रदेश भर में चल रहा है सवर्ण आंदोलन
बता दें कि मध्यप्रदेश सहित पूरे देश में जातिवाद पर आधारित आरक्षण एवं एससी एसटी एक्ट में किए गए हालिए संशोधन का विरोध किया जा रहा है। आचार संहिता लागू होने से पहले नेताओं को काले झंडे दिखाए गए थे एवं उनका मुखर विरोध हुआ था। अब कई इलाकों में लोगों ने बैनर लगा दिए हैं कि सवर्ण विरोधी नेता वोट मांगने ना आएं। खुद यशोधरा राजे सिंधिया को भी इस विरोध का सामना करना पड़ा है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com