शिवराज सिंह का भाषण छोड़कर चले गए लोग, काले झंडे दिखाए | MP ELECTION NEWS

13 October 2018

मयंक तिवारी/रायसेन। सीएम शिवराज सिंह ने कल ही एक टीवी चैनल के टॉक शो में कहा था कि मैं सबसे बड़ा सर्वेयर हूं, मुझे कहीं कोई विरोध नजर नहीं आया और आज एक बार फिर सपाक्स के लोगों ने उन्हे काले झंडे दिखा दिए। इतना ही नहीं गैरतगंज के कार्यक्रम में भी लोग शिवराज सिंह का भाषण अधूरा छोड़कर चले गए। 

सिलवानी में शिवराज सिंह को काले झंडे दिखाए

सपाक्स के लोगों ने रायसेन जिले के सिलवानी में आई शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा को काले झंडे दिखाए। रायसेन में काले झंडे दिखाने की तैयारी कर रहे एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

ग़ैरतगंज में लोग अधूरा भाषण छोड़कर चले गए


रायसेन जिले के ग़ैरतगंज में बड़ा मामला सामने आया है। सीएम शिवराज सिंह जन आशीर्वाद यात्रा के तहत सभा कर रहे थे। शिवराज सिंह का भाषण पूरा भी नहीं हुआ कि लोग कुर्सियों से उठकर चले गए। 

प्रशासन ने जुटाई थी भीड़: कांग्रेस का आरोप 


इधर कांग्रेस का आराप है कि गैरतगंज की सभा में प्रशासन ने विभिन्न सरकारी योजनाओं के हितग्राहियों की भीड़ जुटाई थी। हितग्राही महिलाएं अपने हाथों में पट्टियां भी लिए हुईं थीं। इसी के आधार पर उनकी उपस्थिति मानी गई। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week