अब भाजपा सांसद ने तोड़ी आचार संहिता, रेलवे ओवर ​ब्रिज का उद्घाटन किया | MP ELECTION NEWS

10 October 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश में आचार संहिता के खुले उल्लंघन के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। चुनाव आयोग के निर्देश असर नहीं डाल पा रहे हैं और नेताओं द्वारा अधिकारियों को खुलेआम धमकाया जा रहा है। दमोह में मंत्री जयंत मलैया, भोपाल में मंत्री विश्वास सारंग के बाद अब सतना में भाजपा सांसद गणेश सिंह के बारे में खबर आ रही हे। बताया जा रहा है कि उन्होंने मैहर बाईपास रेलवे ओवर ब्रिज का उद्घाटन कर दिया जबकि प्रदेश में चुनाव आचार संहिता लागू है। 

मलैया के थेले, सारंग के होर्डिंग
इससे पहले दमोह में मंत्री जयंत मलैया के फोटो वाले पैकेट का सरकारी अधिकारियों द्वारा खुलेआम वितरण पकड़ा जा चुका है। इस मामले में 2 कर्मचारियों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है परंतु चुनाव आयोग ने मंत्री मलैया को अब तक नोटिस भी जारी नहीं किया है। आज बुधवार नवरात्रि के पहले दिन भोपाल में मंत्री विश्वास सारंग के होर्डिंग का मामला सामने आया है। यह धर्म के नाम पर वोट प्रभावित करने का मामला है। समाचार लिखे जाने तक चुनाव आयोग की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। 

भाजपा ने शाह की रैली में अधिकारियों को धमकाया था
बीते रोज मध्यप्रदेश के शिवपुरी, गुना एवं ग्वालियर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कई कार्यक्रम हुए। इस दौरान आचार संहिता का उल्लंघन भी हुआ और अधिकारियों ने इसे रोकने का प्रयास भी किया। मौके पर भाजपा नेताओं ने ना केवल अधिकारियों को कार्रवाई करने से रोका बल्कि भाजपा में बैठे भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने अधिकारियों को धमकी भी दी कि चुनाव बाद यदि अपने पद पर बने रहना है तो वो चुप रहें। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->