JHABUA: भाजपा जिलाध्यक्ष के बाद 2 दर्जन नेताओं के इस्तीफे | MP NEWS

05 October 2018

इंदौर। मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले से खबर आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे से पहले भाजपा के जिलाध्यक्ष मनोहर सेठिया सहित करीब 2 दर्जन नेताओं ने इस्तीफे दे दिए। सबने अपने इस्तीफे सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं। सभी लोग झाबुआ में नए जिलाध्यक्ष की नियुक्ति का विरोध कर रहे हैं। 

बीजेपी में ये उठापटक गुरुवार देर रात शुरू हुई। झाबुआ ज़िलाध्यक्ष मनोहर सेठिया ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। इस्तीफे की वजह उन्होंने स्वास्थ्य संबंधी समस्या बतायी लेकिन माना जा रहा है कि सोशल मीडिया पर उनकी कुछ आपत्तिजनक फोटो वायरल होने के बाद सेठिया ने ये कदम उठाया। उनका इस्तीफा मंज़ूर भी हो गया और उनकी जगह संगठन ने ओमप्रकाश शर्मा को ज़िलाध्यक्ष बना दिया। सेठिया अभी 6 महीने पहले ही ज़िलाध्यक्ष बनाए गए थे।

ये नया फेरबदल झाबुआ जिला संगठन के पदाधिकारियों या कहें कि सेठिया समर्थकों को रास नहीं आया। कुछ देर में ही इस्तीफ़ों की झड़ी लग गयी।​ ज़िला महामंत्री, ज़िलाउपाध्यक्ष, नगर मंडल अध्यक्ष सहित 2 दर्जन से ज़्यादा पदाधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया। सबने सोशल मीडिया पर भी अपने इस्तीफे पोस्ट किए हैं।

बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर ने इस्तीफे की पुष्टि की है। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह 6 अक्टूबर को झाबुआ आ रहे हैं। यहां वो अनुसूचित जाति-जनजाति सम्मेलन में शामिल होंगे। उनके दौरे की तैयारी के बीच ज़िला संगठन में इस उठापटक के बाद सब सकते में हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week