पति, ससुर ने मिलकर महिला को बिस्तर में बांधकर जला दिया, हुई राख | Jabalpur mp news

28 October 2018

सिहोरा। कटनी से 40 किमी दूर एवं सिहोरा से 11 किमी दूर ग्राम अमोच में एक दिल दहला देने वाला सामने आया है, जिसमे घर पर सो रही महिला को पहले तो उसके पति और ससुराल वालों ने बिस्तर में ही बांध दिया और उसके बाद आग लगा दी ।जिसकी सूचना सुबह मोहल्ले के लोंगो ने मायके वालों को दी। जिसके बाद मृतक महिला के पिता ने महिला के पति और ससुर पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन्होंने ही उसकी बेटी के पलंग में बांधकर आग लगा दी है।इस वारदात की जानकारी लगते ही स्लीमनाबाद पुलिस पहुंची मौके पर जिसके बाद एसएफएल की टीम मौके पर पहुंची।

थाना स्लीमनाबाद के ग्राम आमोच में दुज्जो बाई (45वर्ष) पति सीताराम हल्दकर की सुबह पूरी तरह से जली हुई लाश मिली। मृतका क् मायका पटना उमरिया में था। जिसकी शादी आमोच के सीताराम पिता सुमेरा काछी के साथ हुई थी । जिसकी लाश आज सुबह घर पर ही निवार वाले पलँग में जली हुई मिली जिसमे पलंग और लाश पूरी तरह जलकर राख हो गए हैं। घटना की सूचना मोहल्ले के लोग मायके वालों को दिए । जिसके बाद मृतका के पिता एवम परिजनों ने पहुंचकर महिला के पति और ससुर पर आरोप लगाते हुये। बताया दुज्जो बाई का पति सीताराम और ससुर सौमेरा काछी कई वर्ष से प्रताड़ित कर मारपीट करते थे और इन्होंने ही पलंग में बांधकर आग लगा दिए जिससे मौत हुई है।।  

स्लीमनाबाद थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जानकारी ग्राम कोटवार द्वारा बताई गई है जानकारी मिलते ही तुरंत एक टीम घटनास्थल के लिए भेज  वहां का मौका पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए स्लीमनाबाद लेकर आए थे जहां पर डॉक्टरों ने शव का परीक्षण किया और शव के पूरी तरह से जल जाने के कारण पोस्टमार्टम नहीं हो पाएग। जिसका जबलपुर में पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेजा गया है इस पूरे मामले की जांच जारी है जिसके बाद वारदात में शामिल लोगों पर कार्यवाही की जाएगी।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week