सोनम कपूर ने आनंद आहूजा का छोटा सा सपना तोड़ दिया | bollywood News

29 October 2018

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की मैरिज लव लाइफ शानदार जा रही है। सारी दुनिया इस जोड़ी को पसंद करती है। पर्सनल लाइफ में शायद सारे डिसीजन सोनम लेती हैं और आनंद आहूजा केवल उन्हे प्यार करते हैं। करवा चौथ पर कुछ ऐसा ही दिखाई दिया। आनंद आहूजा का सपना था कि वो और उनकी पत्नी दोनों एक दूसरे के लिए उपवास करें परंतु ऐसा नहीं हुआ। सोनम ने उपवास से इंकार कर दिया। फिर भी आनंद आहूजा ने दिन को सबसे बेहतरीन बनाने की कोशिश की। 

साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे आनंद आहूजा, सोनम कपूर के लिए हमेशा से एक्साइटेड रहे हैं। करवा चौथ को लेकर भी उन्होंने काफी कुछ प्लान कर रखा था परंतु शायद वैसा कुछ हो नहीं पाया। सोनम ने जो प्लान किया था वह जरूर हुआ। सोनम ने व्रत नहीं रखा लेकिन पति आनंद के साथ मेहंदी लगाई और इसकी फोटो भी शेयर की। आनंद आहूजा का दर्द झलककर बाहर भी आया। उन्होंने व्रत न रखने पर सोनम की टांग खींची, जिसका खुलासा सोनम ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया। 

सोनम और आनंद ने क्या लिखा
सोनम ने आनंद के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैंने हमेशा आपके साथ बेहतर जिंदगी जीने की उम्मीद की है और आपको सबसे प्रोगेसिव, दयालु और सभ्य इंसान के रूप में देखती हूं। हैप्पी करवा चौथ और पूरी शिद्दत से व्रत न रखने पर टांग खींचने के लिए शुक्रिया। आनंद ने भी सोनम की इस पोस्ट का जवाब देने में देरी नहीं की और उन्होंने लिखा- मैं सिर्फ इतना कहा था मैं व्रत रखूंगा अगर तुम रख रही हो। अगर हम व्रत नहीं रखते तो बाहर चलते हैं। साथ में इस दिन को एंजॉय करते हैं। क्या ये टांग खींचना है? मुझे तो ये समझदारी की बात लगी।

बता दें कि सोनम कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा और नेहा धूपिया ने भी इस बार शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ मनाया। अनुष्का ने तो ये व्रत भी रखा और पति विराट कोहली के साथ कई रोमांटिक फोटोज भी शेयर कीं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week